खुलेआम चली गोलियां: घर जा रहे जज पर हुआ हमला, दहशत में आए लोग

बिहार के हिसार में अपराधियों ने एक जज पर जानलेवा हमला किया है। जज शाम के समय कोर्ट से अपने घर जा रहे थे। इस घटना के बारे में बताया गया कि हिलसा कोर्ट में पदस्थापित एडीजे 01 जयकिशोर दुबे(ADJ 01 Jaikishore Dubey) जब कोर्ट से अपने आवास की तरफ लौट रहे थे।

Update: 2020-12-17 12:45 GMT
विमान अब ऊंची पहाड़ियों पर छिपे दुश्मनों को मार गिराने का काम कर सकता है। राफेल 4000 मीटर की ऊंचाई पर मौजूद दुश्मनों पर ताबड़तोड़ हमला कर सकता है।

नालंदा। बिहार के हिलसा से बड़ी खबर आ रही है। यहां अपराधियों ने एक जज पर जानलेवा हमला किया है। जज शाम के समय कोर्ट से अपने घर जा रहे थे। इस घटना के बारे में बताया गया कि हिलसा कोर्ट में पदस्थापित एडीजे 01 जयकिशोर दुबे(ADJ 01 Jaikishore Dubey) जब कोर्ट से अपने आवास की तरफ लौट रहे थे, उसी समय पहले से घात लगाए बैठे करीब आधा दर्जन अपराधियों ने उनके वाहन पर ताबड़तोड़ पथराव कर दिया।

ये भी पढ़ें... बिहार में पकड़े गए अफगानी: किए ये बड़े खुलासे, सुरक्षा एजेंसियों के हुए कान खड़े

जज पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ हमले किए

हिलसा में घर जा रहे कोर्ट के जज पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ हमले किए। 10 से ज्यादा अपराधियों ने उनके वाहन पर एक साथ लगातार पथराव किया। इसके बाद अपराधियों ने भागने के दौरान तीन राउंड हवाई फायरिंग भी की है। इस हमले में उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

फिलहाल इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच एक खोखा भी बरामद किया है। ऐसे में ये भी बताया जा रहा है कि सभी अपराधी पैदल थे और घटना को अंजाम देने के बाद आराम से भागने में सफल रहे।

ये भी पढ़ें... भारत बंद: बिहार सरकार का सभी जिलों के SP को आदेश, कानून तोड़ने वालों पर सख्ती करें

फोटो-सोशल मीडिया

इन सबके बीच सबसे बड़ी बात ये है कि हिलसा बाजार में इस तरह की घटना को अपराधी अंजाम दे रहे हैं और अब न्यायाधीश को भी अपना निशाना बना रहे हैं। जिसके चलते आज इतनी बड़ी साजिश को अंजाम दिया।

पूर्व विधायक के बेटे की हत्या

इन दिनों बिहार में अपराधियों के हौसले सर चढ़कर बोल रहे हैं। आज ही छपरा में पूर्व विधायक स्व. राम प्रवेश राय के बेटे की हत्या कर दी गई है। सामने आई जानकारी के अनुसार, पूर्व विधायक का छोटा बेटा प्रिंस कुमार बुधवार रात से लापता था, सुबह उसकी लाश भरत मिलाप चौक के पास पुराने चिराई घर से मिली।

ऐसे में बताया जा रहा है कि पहले तो पुलिस ने लाश को अज्ञात मानकर पोस्टमार्टम रूम भेजा, लेकिन बाद में उसकी पहचान प्रिंस कुमार के रूप में की गई। हालाकिं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। ऐसे में अभी हत्या की वजह और हत्यारों के बारे में कोई सबूत नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस सभी तरफ से जांच में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें...बिहार में मिलेगी शराब! बंदी कानून हो सकता है खत्म, कांग्रेस ने दिए संकेत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News