ये क्या? जाम में फंसने पर जज ने फाड़ दी वर्दी-सिपाही ने लगाया आरोप

घटना बुधवार की है। जब जिला न्यायाधीश प्रदीप मलिक अपने अंगरक्षक हरिवंश कुमार के साथ गाड़ी में बैठकर कोर्ट जा रहे थे। रास्ते में एक बस लगा हुआ था जिसकी वजह से जज साहब की गाड़ी रुक गई।

Update: 2023-03-30 20:34 GMT

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले के एक न्यायाधीश पर उनके ही एक सुरक्षा कर्मी (सिपाही) ने गाड़ी के जाम में फंसने को लेकर मारपीट करने और वर्दी फाड़ देने का आरोप लगाया है।

सहायक थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि कटिहार जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रदीप कुमार मल्लिक द्वारा सुरक्षा गार्ड सिपाही हरिवंश कुमार पर कार्यालय कक्ष में आकर अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की है।

ये भी पढ़ें...क्या ये सपना हैं! अपने ठुमकों से बहुत कर लिया पागल, अब जरा ये भी देख लें

ये है मामला

घटना बुधवार की है। जब जिला न्यायाधीश प्रदीप मलिक अपने सुरक्षा कर्मी हरिवंश कुमार के साथ गाड़ी में बैठकर कोर्ट जा रहे थे। रास्ते में एक बस लगा हुआ था जिसकी वजह से जज साहब की गाड़ी रुक गई।

जज प्रदीप मलिक ने अपने अंगरक्षक से कहा कि वह जाकर ट्रैफिक जाम खुलवाए और बस के ड्राइवर को पकड़ कर लेकर आए।

जज को इस बात पर आया गुस्सा

जज साहब का आदेश होते ही हरिवंश कुमार उस बस के ड्राइवर को बुलाने के लिए गया, मगर बस ड्राइवर आया नहीं। इसके बाद सुरक्षा कर्मी हरिवंश कुमार ने वहां पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस को कहा कि वह बस के ड्राइवर को पकड़कर जज साहब के सामने लेकर आए।

इसके बाद हरिवंश कुमार वापस गाड़ी में आ गया तो जज साहब बिफर उठे। जज साहब ने पूछा कि आखिर अंगरक्षक ने बस ड्राइवर को पकड़ कर क्यों नहीं लाया ?

इसके बाद कार के अंदर ही जज प्रदीप मलिक ने हरिवंश कुमार की जमकर पिटाई कर दी और उसके यूनिफॉर्म को भी फाड़ दिया।

ये भी पढ़ें...अब चालान नहीं कटेगा! तुरंत देखें ये 15 दिन क्यों आपके लिए हैं खास

एसपी से की शिकायत

इस घटना के बाद सुरक्षा कर्मी हरिवंश कुमार तुरंत एसपी ऑफिस पर पहुंचा और घटना की जानकारी देते हुए जज की शिकायत भी की।

हरिवंश कुमार के पिटाई की खबर जैसे ही पुलिस महकमे में पहुंची, कई थानाध्यक्ष और पुलिस मेंस एसोसिएशन के पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए और जज साहब के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

दोनों तरफ से केस दर्ज

इस मामले में जज प्रदीप कुमार ने भी हरिवंश कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है, जहां पर उन्होंने अंगरक्षक पर उनके साथ गाली गलौज करने का आरोप लगाया है।

पुलिस का कहना है कि दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और कानूनी रूप से मामले की उच्च स्तरीय जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें...बहुत महंगी 5 चीजें! सिर्फ 1 ग्राम की कीमत बाहुबली फिल्म से भी ज्यादा

Tags:    

Similar News