ऐसी खतरनाक धमकी! 'टिक टॉक' की सबसे बड़ी स्टार की जान खतरे में, पढ़ें पूरा मामला

टिक टॉक स्टार एवं भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को जान से मारने की धमकी मिली है। इतना ही नहीं, उनके साथ मारपीट भी की गई है। ये आरोप खुद सोनाली फोगाट ने लगाए हैं और आरोप भी किसी बाहर वाले पर नहीं, बल्कि खुद की सगी बहन व जीजा पर लगाए हैं।

Update: 2019-10-30 11:00 GMT

फतेहाबाद: भाजपा ने महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष सोनाली फोगाट को आदमपुर विधानसभा सीट से टिकट दिया था लेकिन वो हार गयीं थीं। अब उनके बारे में एक नई खबर आई है। जिसमें टिक टॉक स्टार एवं भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को जान से मारने की धमकी मिली है। इतना ही नहीं, उनके साथ मारपीट भी की गई है। ये आरोप खुद सोनाली फोगाट ने लगाए हैं और आरोप भी किसी बाहर वाले पर नहीं, बल्कि खुद की सगी बहन व जीजा पर लगाए हैं।

ये भी देखें : लखनऊ: फ्लाइंग सॉसर रेस्टोरेंट एंड बार के किचेन में लगी आग, देखें तस्वीरें

सोनाली के करीब 1 लाख 20 हजार फॉलोअर्स हैं

जुलाई 2018 में टिक टॉक पर आई सोनाली के करीब 1 लाख 20 हजार फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अब तक करीब 175 वीडियो बनाए हैं। ऐसे समय में जब टिक टॉक का क्रेज वायरस की तरह फैल रहा है।

सोनाली फोगाट ने इस मामले में फतेहाबाद सदर थाने में औपचारिक शिकायत दर्ज की है, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। वही इस मामले में ना तो खुद भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट और ना ही उनके बहन-बहनोई खुलकर कुछ बोल रहे हैं।

ये भी देखें : सहेली को बचाने के लिए मगरमच्छ के आगे कूद गई ये लड़की, आगे हुआ ये…

बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं सोनाली फोगाट ने शिकायत दी थी कि गांव भूथनकलां में उनकी बहन और बहनोई अमन पूनियां ने उनके साथ झगड़ा किया और जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल उनकी शिकायत पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, आगे की जांच जारी है।

दूरदर्शन की एंकर से लेकर नेता बनने का सफर

सोनाली ने दिप्रिंट को बताया कि वो दूरदर्शन में भी एंकर के तौर पर काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वो जिमी शेरगिल के साथ काम कर चुकी हैं।

समंदर के बीच पर साड़ी लहराते हुए तो कभी जिम में साइकलिंग करते हुए ठग रांझा गाने पर टिक टॉक वीडियो बनाती हैं। उन्होंने यह भी कहा, ‘आज मुझे नॉमिनेशन फॉर्म भरने जाना है. मैं खुश हूं कि मुझे पार्टी ने इस सीट की जिम्मेदारी दी है। मैं सिर्फ इन्सटा या टिक टॉक पर ही नहीं बल्कि जमीन से भी जुड़ी हुई हूं। पिछले सालों से लगातार मैं हिसार लोकसभा क्षेत्र का दौरा करती रही हूं।

ये भी देखें : ऐसी गंदी हरकत! प्लेन में हो रहा था ये, अब खटिया हुई खड़ी

ये है उनकी इन्सटाग्राम डायरी

सोनाली इस्टाग्राम पर भी एक्टिव हैं। लेकिन, इस ऐप पर उन्हें कम लोग फॉलो करते हैं. साथ ही यहां वो नरेंद्र मोदी के पोस्टर भी शेयर करती हैं। मनोहर लाल खट्टर और सुभाष बराला के साथ भी फोटो शेयर की हुई हैं । इन्सटा डायरी में वो आपको वो हिपहॉप डांस करती हुई भी नजर आएंगी और कभी किसी पुरानी ऐक्ट्रेस की तरह ब्लैक एंड व्हॉइट वीडियो लगाती नज़र आती हैं। एक तरफ सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं तो एक तरफ मीम्स की बाढ़ भी आ गई है।

 

Tags:    

Similar News