मोरारी बापू पर हमला: मारने के लिए दौड़े BJP नेता, महिला सांसद ने बचाई जान

गुजरात के द्वारिका का है, जहां मोरारी बाबू की दर्शन के बाद कुछ भाजपा नेताओं से मुलाक़ात हुई और आपस में बातचीत होने लगी। इस दौरान बीजेपी नेता और पूर्व विधायक पबुभा माणेक मोरारी बापू पर किसी बात को लेकर नाराज हो गए और मारने के लिए दौड़ पड़े। मोरारी बापू भी जान बचा कर भागने लगे।

Update: 2020-06-18 16:38 GMT

अहमदाबाद: भारत के मशहूर कथावाचक मोरारी बापू पर भाजपा एक पूर्व विधायक ने हमला कर दिया। पूर्व विधायक बापू को मारने के लिए दौड़ पड़े। हालाँकि वहां मौजूद सांसद पूनम माडम ने किसी पूर्व विधायक को रोका और किसी तरह बीच बचाव कराया। लेकिन इस दौरान काफी नाटक हुआ और मोरारी बापू से पूर्व विधायक ने गाली गलौच की।

कथावाचक मोरारी बापू की भाजपा नेताओं से द्वारिका में मुलाकात

मामला, गुजरात के द्वारिका का है, जहां मोरारी बाबू की दर्शन के बाद कुछ भाजपा नेताओं से मुलाक़ात हुई और आपस में बातचीत होने लगी। इस दौरान बीजेपी नेता और पूर्व विधायक पबुभा माणेक मोरारी बापू पर किसी बात को लेकर नाराज हो गए और मारने के लिए दौड़ पड़े। मोरारी बापू भी जान बचा कर भागने लगे।

ये भी पढ़ेंः BJP नेताओं का बड़ा कारनामा, चीन के राष्ट्रपति की जगह फूंका इसे बड़े नेता का पुतला

पूर्व विधायक पबुभा माणेक ने मोरारी बापू को मारने दौड़े

बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक की नाराजगी की वजह मोरारी बापू की एक विवादित टिप्पणी थी जो उन्होंने कुछ दिनों पहले यूपी में कथावाचन के दौरान दी थी। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था। दरअसल, मोरारी बापू ने कथा के दौरान भगवान कृष्ण पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने श्रीकृष्ण के वंशजों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए भाई बलराम को शराबी कहा था।

कथा के दौरान श्रीकृष्ण के वंशजों पर विवादित टिप्पणी को लेकर नाराज थे भाजपा नेता

वीडियो वायरल होने के बाद उनका काफी विरोध हुआ था। हालाँकि बाद में मोरारी बापू ने एक और वीडियो जारी कर श्रीकृष्ण के भक्तो से माफ़ी मांग ली थी। लेकिन इसी मामले को लेकर वे द्वारिका पहुंचे थे, जहां वह भाजपा नेताओं से मिले। इस पूरी घटना के दौरान सांसद पूनम माडम समेत कई वरिष्ठ नेता मौके पर मौजूद थे। उन्होंने ही बीच बचाव करते हुए पूर्व विधायक से मोरारी बापू को किसी तरह बचाया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News