कंगना के बयान पर बवाल : राहुल गांधी बोले - 700 किसानों की मौत के बाद भी नहीं भरा बीजेपी वालों का मन

Haryana Election : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किसानों को लेकर दिए बीजेपी सांसद कंगना रनौत के बयान पर करारा प्रहार किया है।

Newstrack :  Network
Update:2024-09-25 18:47 IST

राहुल गांधी (Pic - Social Media)

Haryana Election : बॉलीवुड अभिनेत्री एवं भारतीय जनता पार्टी की सांसद कंगना रनौत के किसानों को लेकर दिए बयान के बाद से बवाल मचा हुआ है। कंगना के बयान से बीजेपी ने किनारा कर लिया था, इसके बाद कंगना ने भी कहा था कि हम अपने शब्द वापस लेते हैं। हालांकि उनके बयान को लेकर सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस नेता एवं लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर करारा प्रहार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल खड़े किए हैं। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट किया। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, सरकार की नीति कौन तय कर रहा है? एक भाजपा सांसद या प्रधानमंत्री मोदी? 700 से ज़्यादा किसानों, खास कर हरियाणा और पंजाब के किसानों की शहादत ले कर भी भाजपा वालों का मन नहीं भरा। उन्होंने आगे लिखा, INDIA हमारे अन्नदाताओं के विरुद्ध भाजपा का कोई भी षडयंत्र कामयाब नहीं होने देगा। अगर किसानों को नुकसान पहुंचाने के लिए कोई भी कदम उठाया जाएगा तो मोदी जी को फिर से माफी मांगनी पड़ेगी।

जानिए कंगना ने क्या कहा था?

बता दें कि बता दें कि कंगना रनौत ने बीते मंगलवार को किसान बिल को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि किसान भारत की प्रगति के मजबूत स्तंभ है। कृषि कानूनों का कुछ ही राज्यों में विरोध हुआ था। किसानों के हित के लिए किसान बिल को फिर से वापस लाया जाए। कंगना के इस बयान से बीजेपी ने किनारा कर लिया था। इसके बाद कंगना के सफाई देते हुए कहा था कि हम अपने शब्द वापस लेते हैं। कंगना ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में मीडिया ने मुझसे किसान कानून पर कुछ सवाल पूछे और मैंने सुझाव दिया कि किसानों को प्रधानमंत्री मोदी से किसान कानून वापस लाने का अनुरोध करना चाहिए। मेरे इस बयान से कई लोग निराश और हताश हैं। जब किसान कानून प्रस्तावित किया गया था, तो हममें से कई लोगों ने इसका समर्थन किया था, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री ने बड़ी संवेदनशीलता और सहानुभूति के साथ इसे वापस ले लिया और हम सभी कार्यकर्ताओं का यह कर्तव्य है कि हम उनके शब्दों की गरिमा का सम्मान करें।”

Tags:    

Similar News