बॉलीवुड में ड्रग्स विवाद पर रवि किशन ने कसा तंज, कही ये बड़ी बात

देश की फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों काफी हलचल मची हुई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब ड्रग्स कनेक्शन के मामले सामने आने के बाग बॉलीवुड हिल गया है। इसके साथ फिल्म इंडस्ट्री दो धड़ो में बंट गई है।

Update: 2020-09-16 06:53 GMT
गोरखपुर से सांसद रविकिशन ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि नशा फूंक कर है बढ़ी, किसकी अबतक शान? चिता सरीखा तन जले, घर हौवै शमशान।

लखनऊ: देश की फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों काफी हलचल मची हुई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब ड्रग्स कनेक्शन के मामले सामने आने के बाग बॉलीवुड हिल गया है। इसके साथ फिल्म इंडस्ट्री दो धड़ो में बंट गई है।

बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग्स कनेक्शनके मामले को उठाया। इसके बाद राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन ने उनको खूब खरी खोटी सुनाई। रवि किशन ने एक बार फिर ड्रग्स मामले पर तंज भरा ट्वीट किया है।

गोरखपुर से सांसद रविकिशन ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि नशा फूंक कर है बढ़ी, किसकी अबतक शान? चिता सरीखा तन जले, घर हौवै शमशान। बॉलीवुड का हित यही, समझो ध्यान लगाय। सभी नशे से मुक्त हो, ऐसा होय उपाय। वीर शिवा की भूमि पर, बंद करो यह पाप। मर्यादा का जन्म हो, तभी मिटेगा ताप।



यह भी पढ़ें...भारत-चीन में सीमा पर फायरिंग: इस रात ड्रैगन ने रची साजिश, LAC पर सेना तैयार

इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा कि रोक दो नशे के दरिया में, बहते हुए पानी को, अभी भी वक्त है, बचा लो देश की जवानी को, वक्त रहते जो न जागे तुम, तो अनर्थ हो जाएगा, नशे की लत से तुम्हारा, सारा जीवन व्यर्थ हो जाएगा। बता दें कि रवि किशन ने लोकसभा में मंगलवार को कहा था कि ड्रग्स का कल्चर देश में बढ़ रहा है। इसके तार बॉलीवुड से भी जुड़े हैं। ऐसे में जांच की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें...इसरो वैज्ञानिक का खुलासा: ‘उन्होंने कहा था मुस्लिम का नाम ले लो जेल से छूट जाओगे’

तो वहीं इसके बाद सपा सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए बीजेपी सांसद रवि किशन पर भी हमला बोला था। जया बच्चन ने कहा कि कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया था और वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही आते हैं। ये शर्मानक है। जया बच्चन ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। यह गलत बात है।

यह भी पढ़ें...वैक्सीन पर बड़ी खबर: भारत में जल्द पूरा होगा परीक्षण, DCGI ने दी अनुमति

जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश हो रही है। उन्होंने कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री प्रतिदिन 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है। देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल हो रहा है। सोशल मीडिया पर हमपर निशाना साधा जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News