बड़ा बम धमाका: हिल गया पूरा मंदिर, नहीं बाज आ रहे ये आतंकवादी

Update: 2019-08-26 05:21 GMT

तमिलनाडु. सीमा पार पाकिस्तान में फल-फूल रहे आंतकी संगठनो का नापाक हरकत जारी है। पाकिस्तान हमेशा से भारत को आंतक का डंक मारता रहा है। बड़ी खबर तमिलनाडु से आ रही है कि तमिलनाडु के कांचीपुरम के गंगई अम्मन मंदिर के नजदीक बम विस्फोट हुआ है। धमाके में एक व्यक्ति मृत जबकि 4 अन्य जख्मी बताए जा रहे हैं। धमाके के बाद पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक...

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मंदिर के आस पास पांच संदिग्ध लोग घूम रहे थे। इनमें से एक के पास बॉक्स था। जब उन्होंने इस बॉक्स को खोलने की कोशिश की, तो बॉक्स में धमाका हो गया।

यह भी पढ़े:Mother Teresa Birth Anniversary: जब करना पड़ा था आलोचनाओं का सामना

पुलिस ने कहा...

धमाके की की जांच की जा रही है। घायलों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर धमाके से जुड़े नमूने इकठ्ठे किये जा रहे हैं।

आतंकियों का निशाना दक्षिणी राज्य...

बता चलें कि खुफिया एजेंसी ने दक्षिण राज्यों में आतंकी हमलों को लेकर अलर्ट भी जारी किया। इसके साथ ही तटीय सुरक्षा पुलिस ने कर्नाटक के तटवर्ती मालपे सार्वजनिक नोटिस जारी कर स्थानीय लोगों को आगाह किया था।

यह भी पढ़े:संजय दत्त इस पार्टी में होंगे शामिल, अब मुन्ना भाई करेंगे नेतागिरी

जारी की गई सार्वजनिक नोटिस...

यह सार्वजनिक नोटिस तमिलनाडु को हाई अलर्ट पर रखने के बाद जारी किया गया है। खुफिया एजेंसियों ने मुताबिक एक पाकिस्तानी सहित लश्कर-ए-तैयबा के छह आतंकवादी श्रीलंका से राज्य में घुसपैठ किये हैं।

Tags:    

Similar News