रील के शौक ने ली जान… फंदा लगाकर तड़प रहा था मासूम, दोस्तों को लगा ऐक्टिंग कर रहा

Madhya Pradesh News: रील बनाने के चक्कर में 11 वर्षिय एक युवक की जान चली गई। युवक ने फांसी का फंदा गले में डालकर मरने का नाटक किया, लेकिन इसी बीच उसकी मौत हो गई।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-21 05:47 GMT

Madhya Pradesh News: रील बनाने का शौक एक युवक के जीवन पर भारी पड़ गया। ताजा मामला मध्य प्रदेश के मुरैना से सामने आया है, जहां एक 11 साल के मासूम जान रील बनाने के चक्कर में चली गई। दरअसल, हैरान कर देने वाल एक वीडियो सामने आया है, जिसमें छात्र अपने गले में फंदा डालकर तड़पता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि छात्र गले में फंदा डालकर रील बना रहा था। इसी दौरान उसकी मौत हो गई। पूरी घटना मध्य प्रदेश के अंबाह की है। जानकारी के अनुसार, मृतक बच्चे का नाम करण परमार है। 

दोस्तों को लगा एक्टिंग कर रहा युवक

शनिवार शाम मृतक युवक लेन रोड पर खाली पड़े प्लाट पर अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान उनलोगों ने रील बनाने की कोशिश की। रील में वह फंदा लगा कर मरने की एक्टिंग कर रहा था। लेकिन, पैर फिसलने से फंदा बच्चे के गले में कस गया और उसकी मौत हो गई। हैरानी की बात तो यह है कि इस दौरान आसपास कई और बच्चे भी खेल रहे थे। उन्होंने मृतक को तड़पते हुए भी देखा लेकिन सभी को लगा कि वह रील बनाने के लिए ऐक्टिंग कर रहा है।

तड़पता देख भाग गए दोस्त

वीडियो में साफ दिख रहा है कि प्लाट में शीशम के पेड़ पर फंदा लगा है। गले में फंदा लगाकर बच्चा तड़पता दिख रहा है। जबकि बगल में खड़ा बच्चा उसका वीडियो बना रहा है। इसी दौरान उस बच्चे का दम घुट गया। बच्चे को तड़पते देख अन्य बच्चों को लगा कि वह एक्टिंग कर रहा है। देखते ही देखते मृतक युवक बेसुध होने लगा। इसके बाद अन्य बच्चे उसके पास पहुंचे। जब दोस्तों ने देखा कि वह कोई हलचल नहीं कर रहा है तो सभी बच्चे वहां से भाग जाते हैं।

पैर फिसलने से खींच गई रस्सी

घटना की जानकारी मिलते ही करण के परिजन मौके पर पहुंचे। वे बच्चे को फंदे से नीचे उताकर सीधे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही अंबाह पुलिस सीधा सिविल अस्पताल पहुंचीं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया। आज यानी रविवार को शव का पोस्टमार्टम होना है। जानकारी के अनुसार, मृतक करण परमार 7वीं कक्षा का छात्र था। बताया जा रहा है कि प्लॉट में नींव के ऊपर उठाई गई दीवार पर खड़ा होकर गले में फंदा डालकर वीडियो बना रहा था। इसी बीच उसका पैर फिसल गया और रस्सी खींच गई, जिससे बच्चे की दम घुटने से मौत हो गई।

Tags:    

Similar News