Bulldozer Action: अन्याय और अत्याचार का प्रतीक बना बुलडोजर, महमूद मदनी का आया बड़ा बयान

Bulldozer Action: पूर्व राज्यसभा सांसद और इस्लामी विद्वान महमूद मदनी ने बुलडोजर एक्शन और वक्फ से जुड़े मामलों पर बड़ा बयान दिया है।

Report :  Sonali kesarwani
Update: 2024-09-04 09:19 GMT

Bulldozer Action: आज एक मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए पूर्व राज्यसभा सांसद और इस्लामी विद्वान महमूद मदनी ने वक्फ बोर्ड से जुड़े सवालो पर कहा कि अगर कोई मामला मुसलमानों से जुड़ा है तो पहले उनसे बात करनी चाहिए। बिना मुसलमानो से बात किये हुए आप वक्फ में संसोधन नहीं कर सकते। इसी के साथ महमूद मदनी ने बुलडोजर एक्शन पर भी बातचीत किया। उन्होंने कहा कि आज के समय में बुलडोजर अन्याय और अत्याचार का प्रतीक बन गया है। जो कोई भी गलत काम कर रहा है उसे माफी बिल्कुल नहीं मिलनी चाहिए। इसी के साथ महमूद मदनी ने कहा कि देश में फिलहाल कही कोई खतरा नहीं है।

खतरे के झुनझुने को हटा देना चाहिए

जमीयत-उलेमा-ए-हिंद के प्रमुख महमूद मदनी ने आज बातचीत के दौरान यह कहा कि इस समय देश में खतरे में कोई भी चीज नहीं है। इसीलिए अब खतरे का जो झुनझुना है उसे लोगों को हटा दिया जाना चाहिए। साथ ही उन्होने यह भी कहा कि मै हमेशा गलत को गलत और सही को सही कहता हूँ। कुछ लोगों को ये ख़राब लगता है और कुछ लोगों को ये बातें अच्छी लगती है। बुलडोजर एक्शन पर महमूद मदनी ने कहा कि सभ्य समाज में इसकी बिल्कुल भी इजाजत नहीं है। अभी सुप्रीम कोर्ट में ये मामला लंबित है इसीलिए इस पर ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। यह बात सुप्रीम कोर्ट ही तय करेगा कि बुलडोजर एक्शन सही है या नहीं।

वक्फ बोर्ड पर क्या बोले महमूद मदनी

यह मुसलमानो से जुड़ा मामला है इसमें कोई भी संसोधन करने से पहले आज मुसलमानो से बात कीजिये। उन्होंने आगे कहा कि सरकार बताए कि वक्फ बोर्ड के नए कानून के फायदे क्या-क्या है। हम यह जानने के लिए तैयार हैं. वक्फ को सार्वजनिक संपत्ति बताया जा रहा है। महमूद ने इसके बाद राहुल गाँधी के नफरत के बाजार में मोहब्बत की दूकान पर भी बात की उन्होंने कहा कि अगर को मोहब्बत की बात कर रहा है तो इससे अच्छी और बात हो सकती है। कांग्रेस के प्रति समर्थन को लेकर उन्होंने कहा कि सभी दलों में मुसलमानों के लिए जगह होनी चाहिए। किसी को डराकर वोट नहीं लिया जा सकता है।

Tags:    

Similar News