कैलंडर वारः भिड़े राहुल व जावड़ेकर, एक दूसरे पर कसे तंज

राहुल गांधी इन दिनों केंद्र सरकार पर काफी हमलावर हैं।वे ट्वीट के ज़रिए हर मुद्दे पर केंद्र सरकार और खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कठघरे में खड़ा करते रहते हैं।

Update: 2020-07-21 12:27 GMT

नईदिल्ली: राहुल गांधी इन दिनों केंद्र सरकार पर काफी हमलावर हैं।वे ट्वीट के ज़रिए हर मुद्दे पर केंद्र सरकार और खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कठघरे में खड़ा करते रहते हैं। भाजपा भी आरोपों का तीखा जवाब देती है ।आरोप प्रत्यारोप की इस जंग में अब महीने भी हथियार बन गए हैं। राहुल गांधी ने फरवरी से जुलाई तक केंद्र सरकार की कमियों को उजागर करते हुए तंज़ किया तो प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी को उन्ही की स्टाइल में जवाब दे कर हर महीने की असफलताओं की याद दिलाई है।

ये भी पढ़ें:चीन को बड़ा झटकाः अमेरिका ने इन 11 कंपनियों पर लगाया बैन

कैसे हुई कैलेंडर वॉर की शुरुआत —

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कोरोना के संकटकाल में सरकार की उपलब्धियों पर तंज़ किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था , ''कोरोना काल में केंद्र सरकार के उपलब्धि- फरवरी नमस्ते ट्रम्प, मार्च-एमपी में सरकार गिराई, अप्रैल-मोमबत्ती जलवाई, मई-सरकार की छठी सालगिरह मनाई , जून- बिहार में वर्चुअल रैली की, जुलाई- राजस्थान में सरकार गिराने की कोशिश की।'' राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद भाजपा के केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बिलकुल उन्हीं के स्टाइल में जवाब दिया।

क्या जवाब दिया प्रकाश जावड़ेकर ने—

राहुल गांधी के छह महीने की विफलता गिनाने वाले ट्वीट के जवाब में जावड़ेकर ने ट्वीट में लिखा, ''राहुल गांधी की छह महीने की कामयाबी देखिए,फरवरी– शाहीन बाग दंगा, मार्च- मध्य प्रदेश और ज्योतिरादित्य सिंधिया हारे, अप्रैल- प्रवासी मज़दूरों को भड़काया, मई- कांग्रेस की ऐतिहासिक हार की छठी वर्षगांठ, जून –चीन का समर्थन, जुलाई-राजस्थान में गर्त में जाती कांग्रेस।'' प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी को टैग कर लिखा है कि कोरोना के खिलाफ युद्ध में भारत की कामयाबी, मोमबत्तियां जलाने और सबसे कम मृत्युदर का मज़ाक उड़ाकर आपने कोरोना वॉरियर्स और भारत की जनता का अपमान किया है।

ये भी पढ़ें:चौंका देगा ये सचः रूस ने अप्रैल में ही बना ली वैक्सीन, अरबपतियों को मिला डोज

जावड़ेकर का आरोप- ट्वीट पार्टी बन गई कांग्रेस—

प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी के लगातार ट्वीट पर भी जवाब दिया है।केंद्रीय मंत्री ने चुटकी ली कि राहुल अपने आफिस में बैठकर ट्वीट पर ट्वीट कर रहे हैं वहीं एक के बाद एक राज्य और करीबी नेता कांग्रेस के हाथ से फिसलते जा रहे हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ता हताश हैं क्योंकि उनकी पार्टी ट्वीट पार्टी बनकर रह गई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News