कार पर गिरा बोल्डर: हुआ ऐसा भयानक हादसा, कांप उठे लोग

चमोली के गोपेश्वर-पोखरी सड़क पर कार पर पहाड़ी से बड़ा बोल्डर गिर गया, जिसके चलते पोखरी नगर पंचायत के ईओ नंदराम तिवारी की मौत हो गई।

Update: 2020-08-10 12:34 GMT
EO Dies

देहरादून: उत्तराखंड में बारिश के चलते लोगों को कई संकट का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच खबर है कि चमोली के गोपेश्वर-पोखरी सड़क पर कार पर पहाड़ी से बड़ा बोल्डर गिर गया, जिसके चलते पोखरी नगर पंचायत के ईओ नंदराम तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई। कार में चार लोग सवार थे। लेकिन वो सही समय पर कार से निकलने में कामयाब रहे।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने मुख्यमंत्री योगी को लिखा पत्र, परशुराम जयंती पर अवकाश की मांग

गाड़ी में सवार तीन अन्य लोग बाहर निकले

कार में सवार अन्य तीन लोग चट्टान से पत्थर को गिरते देख वाहन से सही समय पर बाहर निकल गए, लेकिन वाहन चला रहे नंदरान तिवारी को भागने का मौका नहीं मिला। कार बोल्डर की चपेट में आ गई और ईओ नंदराम तिवारी की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: हीरे-सोने का मास्क: फरारी से भी महंगा है ये, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

खोला गया गौरीकुंड-केदारनाथ पैदल मार्ग

बता दें कि आज यानी सोमवार को बदरीनाथ हाईवे पर मलबा आने से कई जगह बंद हो गया है। लामबगड़, पागलनाला, भनेरपाणी, क्षेत्रपाल, पीपलकोटी में मलबा आने से हाईवे बंद हो गया। वहीं मंडल-गोपेश्वर मार्ग देवलथार में अवरुद्ध पड़ा हुआ है। दो दिन से भूस्खलन के चलते बंद पड़े गौरीकुंड-केदारनाथ पैदल मार्ग को सोमवार को आवाजाही के लिए खोल दिया गया।

यह भी पढ़ें: सुशांत केस: फंसे आदित्य ठाकरे और संजय राउत, CBI से पूछताछ की मांगे तेज

कार में सवार तीन लोग सुरक्षित

बता दें कि शनिवार को गौरीकुंड से आधा किलोमीटर पहले पैदल मार्ग अवरुद्ध हो गया था। जिस कारण आवाजाही रुकी हुई थी। आज गौरीकुंड-केदारनाथ पैदल मार्ग को खोल दिया गया। वहीं कर्णप्रयाग-नैनीसैंण मोटर मार्ग पर चट्टान से पत्थर गिरने से कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार तीन लोग सुरक्षित हैं, जबकि एक की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: राजस्थान से बड़ी खबर: पायलट ने राहुल-प्रियंका से की मुलाकात, मची सियासी हलचल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News