15 महीने की कोरोना पॉजिटिव बच्ची ने डाॅक्टर के साथ किया ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

कोरोना वायरस की महामारी के इस दौर में सोशल मीडिया पर ऐसी कई सारी वीडियोज वायरल हो रही हैं, जो दिल को मानो छू सी जाती हैं। कोरोना हर किसी को अपनी चपेट में ले रहा है।

Update: 2020-05-09 03:54 GMT

चंडीगढ़: कोरोना वायरस की महामारी के इस दौर में सोशल मीडिया पर ऐसी कई सारी वीडियोज वायरल हो रही हैं, जो दिल को मानो छू सी जाती हैं। कोरोना हर किसी को अपनी चपेट में ले रहा है। चाहे मासूम बच्चा हो या कोई बुजुर्ग इस बीमारी की चपेट में आ जा रहे हैं। चंडीगढ़ से एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें 15 महीने की मासूम बच्ची जो कि कोरोना पॉजिटिव है, हॉस्पिटल में डॉक्टर को फ्लाइंग किस देते हुए नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: कोरोना का कहर: ऐक्शन में मोदी सरकार, शाह ने एम्स के डायरेक्टर को भेजा अहमदाबाद

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रही वायरल

यह मामला चंडीगढ़ के PGIMER हॉस्पिटल का है, इस अस्पताल में भर्ती एक 15 महीने की बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कितने प्यार से ये बच्ची नर्सिंग स्टाफ को फ्लाइंग किस दे रही है। साथ ही वह नर्स से हाथ भी मिला रही है।

4 मई की है ये वीडियो

ये वीडियो 4 मई की बताई जा रही है। रात करीब 11 बजकर 30 मिनट की ये घटना है। उस दिन वीडियो में नजर आने वाले डॉक्टर नाइट शिफ्त पर थे। वीडियो में उस बच्ची की मां की भी आवाज सुनाई दे रही है। बता दें कि बच्ची की मां कोरोना निगेटिव है।

यह भी पढ़ें: पागल हुआ पाकिस्तान, भारत पर फिर लगा दिया ये झूठा आरोप

इसलिए भी वायरल हो रही वीडियो

बता दें कि ये वीडियो इसलिए भी तेजी से वायरल हो रही है, क्योंकि इस बच्ची के पास नर्सिंग ऑफिसर को बेहद करीब खड़े देखा गया था। दरअसल, हाल ही में यह चर्चा तेज थी कि हॉस्पिटल के नर्सिंग स्टाफ या डॉक्टर कोरोना के मरीजों से दूरी बनाए रखते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यूजर्स इस क्यूट सी बच्ची और डॉक्टर की तारीफ कर रहे हैं।



यह भी पढ़ें: मोदी सरकार की ये स्कीम: नौकरी जाने पर भी मिलती रहेगी सैलरी, जानिए पूरी डिटेल्स

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News