कब्र से बाहर आई बच्ची की लाश, दफनाया गया था इसका शव

छत्‍तीसगढ़ में कोंडागांव जिले में एक 15 साल की किशोरी का शव दफनाने के बाद निकाला गया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग ने सुसाइड कर लिया था और फिर बिना मुकदमा दर्ज किए ही, उसके शव को दफना दिया गया था।

Update: 2020-10-26 09:22 GMT
15 वर्षीय नाबालिग के शव को दफनाकर निकाला गया

कोंडागांव: छत्‍तीसगढ़ में कोंडागांव जिले के धनोरा थाना क्षेत्र से एक बार फिर शव को दफनाने के बाद निकालने का मामला सामने आया है। धनोरा थाना क्षेत्र में एक 15 साल की किशोरी का शव दफनाने के बाद निकाला गया है। बता दें कि जिले में 15 दिनों के अंदर शव निकालने का यह दूसरा मामला है। इससे पहले इसी थाना क्षेत्र में एक युवती का शव दफना दिया गया था। उसके बाद जब बॉडी को निकाला गया तो पता चला कि यह गैंगरेप का मामला था।

युवती का शव दफनाने के बाद निकाला गया

इससे पहले धनोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत छोटे ओड़ा गांव में एक युवती का शव दफना दिया गया था और फिर उसे निकाल लिया गया था। शव निकालने के बाद पता चला कि यह मामला गैंगरेप का था। लेकिन शव को दफना कर यह छिपाने की कोशिश की गई। वहीं इस मामले में सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें: GOLD में ताबड़तोड़ गिरावट: बहुत सस्ता हो गया सोना, 5521 रुपये घटी कीमत

(फोटो- सोशल मीडिया)

नाबालिग ने किया सुसाइड, फिर दफनाई दी गई बॉडी

वहीं अब एक बार फिर से धनोरा थाना क्षेत्र से शव को दफनाने के बाद निकाला गया है। जानकारी के मुताबिक, यहां पर 15 वर्षीय नाबालिग ने सुसाइड कर लिया था और फिर बिना मुकदमा दर्ज किए ही, उसके शव को दफना दिया गया था। इस मामले में केशकाल एसडीएम के आदेश पर शव का उत्खनन कराया गया और फिर शव को फॉरेंसिक जांच के लिए जगदलपुर भेज दिया गया। ये एक्शन एसडीएम के आदेश के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने लिया है।

यह भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे पर जमकर बरसी कंगना रनौत, ऐसे-ऐसे शब्दों का किया इस्तेमाल

क्या है परिजनों और ग्रामीणों का कहना?

इस मामले में तहसीलदार ने बताया कि लड़की की मौत को लेकर परिजनों और गांव वालों का कहना है कि नाबालिग का स्वास्थ्य ठीक नहीं था। उसका इलाज झाड़फूंक और पूजा के जरिए किया जा रहा था। इस बीच उसने आत्महत्या कर ली। वहीं परिजनों और ग्रामीणोंं के बयान के आधार पर केशकाल SDM की ओर से शव के उत्खनन का आदेश दिया गया था।

यह भी पढ़ें: हजारों मौतों से रुका युद्ध: 29 दिन के बाद थमा तबाही का मंजर, सब कुछ हुआ बर्बाद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News