लॉकडाउन बना मुसीबत: लड़की ने उठाया खौफनाक कदम, शादी टलने से थी परेशान

कोरोना वायरस पूरी दुनिया के एक मुसीबत बन कर आया है। लगभग 7 महीने होने को आए लेकिन इस वायरस का अभी तक कोई तोड़ नहीं निकल पाया है।

Update: 2020-07-30 18:05 GMT

नई दिल्ली: कोरोना वायरस पूरी दुनिया के एक मुसीबत बन कर आया है। लगभग 7 महीने होने को आए लेकिन इस वायरस का अभी तक कोई तोड़ नहीं निकल पाया है। इस वायरस से संक्रमित होकर हजारों लोग तो मर रहे ही हैं, लेकिन इस दौरान कितनों ने मानसिक दबाव में आकर मौत को गले लगा लिया।

ये भी पढ़ें: गहलोत का तंज: विधानसभा सत्र की तारीख तय होने के बाद बढ़ गया नेताओं का रेट

ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ जिले से आया है। यहां के राधिका नगर इलाके में एक 26 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के कारण परिजनों ने युवती शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया था। पहले शादी की तारीख मार्च में रखी गयी थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण दिसंबर तक शादी टाल दी गयी थी। इस बात से लड़की काफी परेशान हो गई और उसने आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी के लोधी एस्टेट बंगले पर बड़ी खबर, सरकार ने दिया था नोटिस

पंखे से लटका मिला शव

बता दें कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है। वहीं लड़की के घर वालों का कहना है कि उन्हें रात में इस घटना की भनक तक नहीं लगी। सुबह कमरे से किसी प्रकार की आहट भी नहीं आई, जिसके बाद घर वालों ने झांककर देखा कि तो युवती पंखे से लटकी हुई थी। इसकी जानकारी परिजनों तुरंत पुलिस को दी और शव को नीचे उतारा।

ये भी पढ़ें: रिलायंस इंडस्ट्रीज को जून तिमाही में इतने करोड़ रुपये का हुआ शुद्ध मुनाफा

पुलिस ने दर्ज किया मामला

दरअसल, युवती की शादी जिससे होने वाली थी वो लड़का दुबई में काम करता है। पिछले कई महीनों से शादी टलने की वजह से लड़की परेशान रहने लगी और अचानक आत्महत्या कर लिया। हालांकि घटनास्थल से पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: पूर्वी लद्दाख में चीन की हालत पतली, ठंड में भी मुंहतोड़ जवाब देंगे भारत के जांबाज

Tags:    

Similar News