फूट-फूटकर रोये चिराग: PM मोदी ने ऐसे संभाला, रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रामविलास पासवान को अंतिम श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने परिवार को सांत्वना दी और उनका ढाढस बंधाया। इस दौरान चिराग काफी भावुक हो गए और पीएम के सामने रोने लगे। 

Update: 2020-10-09 07:38 GMT
पीएम मोदी ने राम विलास पासवान को दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: बिहार के ताकतवर नेता माने जाने वाले केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का गुरुवार को नई दिल्ली में निधन हो गया। राष्ट्रीय जन शक्ति पार्टी के पूर्व प्रमुख व संस्थापक राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की बीते काफी समय तबीयत ठीक नहीं थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं अंतिम संस्कार से पहले उनके पार्थिव शरीर को दिल्ली में 12 जनपथ स्थित उनके आवास पर लाया गया। यहां पीएम मोदी समेत कई राजनीतिक हस्तियों ने उन्हें श्रद्धाजंलि दी।

रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने पहुंचे पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर को पुष्प अर्पित करते हुए उनके अंतिम दर्शन किए। वहीं इस दौरान वो रामविलास पासवान के बेटे और लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के अध्यक्ष चिराग पासवान समेत परिवार के अन्य सदस्यों से मिले। पीएम मोदी ने परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दी और उनका ढाढस भी बंधाया। हालांकि जब पीएम मोदी परिवार को सांत्वना देने पहुंचे तो चिराग काफी भावुक हो गए थे।

यह भी पढ़ें: अजीत पवार को क्लीन चिट: 25,000 करोड़ के घोटाले से बरी, नहीं मिले सबूत

(फोटो- सोशल मीडिया)

PM मोदी के सामने रोने लगे चिराग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद वो उनके परिवार से मिलने के लिए आगे बढ़े तो पहले तो चिराग (Chirag Paswan) ने पीएम के सामने हाथ जोड़े, लेकिन अगले ही पल वो भावुक हो गए और वो रोने लगे। इस दौरान पीएम मोदी ने चिराग को संभाला और उन्हें सांत्वना दी। यही नहीं चिराग ने जब तक खुद को संभाल नहीं लिया, तब तक प्रधानमंत्री मोदी उनके पीठ पर हाथ सहलाते रहे।

चिराग ने लिखा इमोशनल मैसेज

बता दें कि कल चिराग पासवान ने अपने पिता रामविलास पासवान के निधन के बाद एक बेहद ही इमोशनल ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि पापा... अब आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है आप जहां भी हैं हमेशा मेरे साथ हैं। मिस यू पापा।



यह भी पढ़ें: खत्म हो रहा हिमालय: तेजी से पिघल रही चोटी की बर्फ, वैज्ञानिकों की चिंता बढ़ी

पटना में होगा अंतिम संस्कार

बता दें कि रामविलास पासवान का लंबी बीमारी के बाद गुरुवार को निधन हो गया। वे पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे और उनका दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। वह 24 अगस्त के बाद से ही लगातार परेशानी में थे और पिछले कुछ हफ्तों से अस्पताल में भर्ती थे। रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर दोपहर बाद बजे पटना लाया जाएगा और फिर लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश कार्यालय में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। उसके बाद कल यानी दस अक्टूबर को उनका अंतिम संस्कार पटना में ही किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: लालू प्रसाद यादव को मिली जमानत, कोर्ट का बड़ा फैसला, पर नहीं होगी रिहाई

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News