भीषण आग में घिरा परिवार: नींद में ही मौत, मचा हड़कंप, पसरा मातम

ये रूह कंपा देने वाला हादसा चित्तौड़गढ़ शहर के प्रतापनगर क्षेत्र का है। जहा एक घर में पूरा परिवार गहरी नींद में सो रहा था। नींद खुलते ही देखा सारा घर आग की चपेट में आ चूका था।

Update: 2020-10-26 04:41 GMT
गहरी नींद में सो रहा था परिवार, शोर्ट सर्किट से लगी आग, झुलसा परिवार

ये रूह कंपा देने वाला हादसा चित्तौड़गढ़ शहर के प्रतापनगर क्षेत्र का है। जहा एक घर में पूरा परिवार गहरी नींद में सो रहा था। नींद खुलते ही देखा सारा घर आग की चपेट में आ चूका था। जिसके बाद सभी अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। इस भागमदौड़ में परिवार के एक सदस्य की करंट लगने से मौत हो गई। एक चैट से कूद गया वही चार लोग आग की लपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

घर में शोर्ट सर्किट

ख़बरों की माने तो, यह हादसा प्रतापनगर क्षेत्र में विनोद फुलवानी के मकान में हुआ। विनोद फुलवानी के परिवार में सभी गहरी नींद में सो रहे थे। घर में शोर्ट सर्किट हुआ और घर में आग लग गई। आग की गर्मी से घरवालों की नींद टूटी तो पाया की घर में भीषद आग लग गई है। जिसके चलते घर में अफरा तफरी मच गयी। बता दें, कि घर के अनादर 6 लोग मौजूद थे। सभी अपनी जन बचने दौड़े, जिसके चलते एक महिला की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। वही एक सदस्य छत से कूद गया जिस कारण वह भी गंभीर हालत में है।

ये भी पढ़ेंः बड़ा खुलासा: इन लोगों ने कराया कारगिल युद्ध, पाक सेना की ऐसी हो गई थी हालत

पड़ोसियों ने फायर ब्रिगेड को बुलाया

चार लोग घर के अनादर फंसे रहे जिस वजह से वे सभी बुरी तरह आग में झुलस गए। शोर की आवाज़ सुन पड़ोसी भी जाग गये। जिसके बाद तुरंत उन्होंने फायर ब्रिगेड को कॉल कर के सूचना दी। मौके पर पहुचे दमकलों ने किसी तरह आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग में झुलसे लोगों को पास के असपताल में पहुंचाया गया। बता दें, कि आग की चपेट में तीन मंजिला ईमारत जलकर ख़ाक हो गया। मृतका के शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है।

ये भी पढ़ेंः नीतीश जायेंगे जेल: चिराग ने दिया बड़ा बयान कहा, सरकार बेच रही नकली शराब

ये भी पढ़ें- देश का पहला Sea Plane: उड़ान भरने के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन से शुरुआत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News