कलयुग में भी ऐसे लोग, सीएम ने इस लड़की के साथ ये किया, जिसके चर्चे पूरे शहर में

 देश में जबसे नया ट्रैफिक नियम आया है तबसे ही लोगों को जिहन में ट्रैफिक पुलिस और नए ट्रैफिक नियम का जिक्र हमेशा बना ही रहता है। नया मोटर व्हीकल एक्ट जोकि 1 सितंबर से देश के कई राज्यों में लागू हुआ है। लोगों के अत्यधित चालान कटने लगे हैं।

Update:2023-07-14 10:43 IST
कलयुग में भी ऐसे लोग, सीएम ने इस लड़की के साथ ये किया, जिसके चर्चे पूरे शहर में

नई दिल्ली : देश में जबसे नया ट्रैफिक नियम आया है तबसे ही लोगों को जिहन में ट्रैफिक पुलिस और नए ट्रैफिक नियम का जिक्र हमेशा बना ही रहता है। नया मोटर व्हीकल एक्ट जोकि 1 सितंबर से देश के कई राज्यों में लागू हुआ है। लोगों के अत्यधित चालान कटने लगे हैं। इसी के चलते कई लोगों की शिकायत रहती है कि प्रशासन केवल जुर्माना लगाने तक ही सीमित रहता है क्या।

यह भी देखेें... आसमान से हुई नोटों की बारिश, लूटने लगे लोग, बंदर ने किया ये हाल

नायक फिल्म की याद

इसी कड़ी से जुड़ी एक ऐसी घटना के बारें में हम आज आपको बताने जा रहे हैं, जो पूरी तरह से आपकी सोच बदल देगा। जीं हम बात कर रहे हैं गोवा में हुई एक घटना के बारें में। जिसे सुनकर आपको नायक फिल्म की याद जरूर आ जाएगीं।

गोवा में अभी हालंहि में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की सड़क के किनारे घायल लेटी है। लड़की स्कूटी से जा रही थी। इस बीच उसका स्कूटी डिसबैलेंस हो गयी और वो सड़क पर गिर गई। यह घटना गोवा के ‘जुआरी ब्रिज’ पर हुई थी। ‘जुआरी ब्रिज’ गोवा में सबसे व्यस्त जगहों में से एक माना जाता है।

इसी वक्त गोवा सीएम प्रमोद सावंत दिल्ली से वापस आ रहे थे। उनका काफिला डाबोलिम एयरपोर्ट से पड़णी की तरफ जा रहा था। उस वक्त सीएम प्रमोद सावंत का काफिला जब जुआरी ब्रिज पहुंता तो उन्होंने घायल लड़की को सड़क किनारे देखा। ‘जुरारी ब्रिज’ एक ऐसा रूट है जो साउथ गोवा और नॉर्थ गोवा को जोड़ता है।

यह भी देखेें... अब क्या होगा! 3 दिन का ही बचा है पेट्रोल-डीजल, थम जाएगी गाड़ियों की रफ्तार

सीएम प्रमोद सावंत ने लड़की को सड़क किनारे घायल देख तुरंत गाड़ी रोकने को कहा। इसके बाद वो बाहर निकले। सीएम प्रमोद सावंत बाहर निकले और लड़की से हाल चाल पूछना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने अपने काफिले में शामिल एक आदमी को पानी लाने के लिए भी कहा। फिर सीएम सावंत ने लड़की को अपनी ही एक गाड़ी में बैठा कर हॉस्पिटल तक छोड़ा।

 

Tags:    

Similar News