कांग्रेस ने जारी की 18 प्रत्याशियों की नई लिस्ट, कृष्णा पटेल को गोंडा से मैदान में उतारा

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस ने अपने 18 और उम्मीदवारों के नामों सूची जारी की है। इस लिस्‍ट में हरियाणा के लिए छह, मध्‍य प्रदेश के लिए तीन, उत्‍तर प्रदेश के लिए नौ उम्‍मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है।

Update: 2019-04-13 14:31 GMT

नई दिल्‍ली: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस ने अपने 18 और उम्मीदवारों के नामों सूची जारी की है। इस लिस्‍ट में हरियाणा के लिए छह, मध्‍य प्रदेश के लिए तीन, उत्‍तर प्रदेश के लिए नौ उम्‍मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है।

कांग्रेस ने यूपी के मोहनलालगंज सीट से पूर्व में घोषित रामशंकर भार्गव का टिकट काट कर आरके चौधरी को नया प्रत्याशी बनाया है। वहीं एक दिन पूर्व कांग्रेस में शामिल पूर्व मंत्री राज किशोर सिंह को बस्ती से और आजमगढ़ के पूर्व सांसद रमाकांत यादव को भदोही से प्रत्याशी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें...डॉ. दिनेश शर्मा के सामने कई विपक्षी दलों के नेताओं ने ली भाजपा की सदस्यता

अम्बेडकरनगर से उम्मेद सिंह, गोण्डा से अपना दल (एस) की अध्यक्ष कृष्णा पटेल को गोंडा से उम्मीदवार बनाया है। सलेमपुर से राजेश मिश्रा, जौनपुर से देवव्रत मिश्रा, गाजीपुर से अजित प्रताप कुशवाहा और चंदौली से शिवकन्या कुशवाहा को प्रत्याशी बनाया गया है। शिवकन्या कुशवाहा पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा की पत्नी है।

यह भी पढ़ें...रामनवमी: अवध की भूमि पर रामलला ने लिया अवतार, झूम उठी अयोध्या

यहा देखें पूरी लिस्ट...

 

Tags:    

Similar News