कांग्रेस नेता को हुआ कोरोना: पार्टी में मचा हड़कंप, स्टाफ की रिपोर्ट भी आई सामने

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया।

Update: 2020-06-26 14:51 GMT

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कहर से राजनीतिक व दिग्गज लोग भी नहीं बच पा रहे हैं। केंद्र सरकार समेत राज्यों की सरकारें कोरोना के संक्रमण को रोकने का भरसक प्रयास कर रही हैं। इसी बीच अब कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील मनु अभिषेक सिंघवी के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है।

अभिषेक मनु सिंघवी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव:

दरअसल, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया।

 

बताया जा रहा है कि सिंघवी में कोरोना संक्रमण का स्तर फिलहाल निम्न है। वहीं उनमे संक्रमण पाए जाने के बाद सिंघवी के कार्यालय के बाकी स्टाफ की भी कोरोना जांच हुई। रिपोर्ट में बाकी कर्मचारी निगेटिव पाए गए हैं। हालांकि सभी को होम क्वारन्टीन के निर्देश जारी हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- अच्छी खबर: जल्द वैक्सीन बना सकती है भारतीय कंपनी, लाखों डोज होंगे तैयार

भाजपा में शामिल होने की उड़ी थी अफवाह

गौरतलब है कि इसके पहले सिंघवी के भाजपा में शामिल होने की अफवाह भी सामने आ चुकी है। हालाँकि उन्होंने इसे अफवाह बताते हुए खबर का खंडन किया था। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट पर शायरी के जरिये लिखा था "हमारी अफवाह के धुंए वहीं से उठते हैं... जहां हमारे नाम से आग लग जाती है..."

स्वास्थ्य मंत्री की कोविड 19 रिपोर्ट इलाज के बाद आई निगेटिव

बता दें कि आज ही दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। उनका मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा था। प्लाज्मा थेरेपी से उनका इलाज चल रहा था। जिसके बाद उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News