सत्ता के नशे में चूर ये कांग्रेस नेता: टोल पर दिखाई दबंगई, कर्मचारियों से की मारपीट

छतीसगढ़ में एक कांग्रेस नेता ने टोल प्लाजा पर जमकर मारपीट की है। जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता सौरभ आचार्य ने टोल प्लाजा के कर्मचारी की पिटाई सिर्फ इसलिए की क्योंकि उसने गेट खोलने में देर कर दी थी।

Update:2020-02-25 09:19 IST

बस्तर: खबर छतीसगढ़ से हैं, जहां जगदलपुर में एक कांग्रेस नेता ने टोल प्लाजा पर जमकर मारपीट की है। जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता सौरभ आचार्य ने टोल प्लाजा के एक कर्मचारी की पिटाई सिर्फ इस लिए कर दी क्योंकि उसने गेट खोलने में देर कर दी थी। इस दौरान कोंडागांव निवासी सौरभ आचार्य के साथ एक फॉलो वाहन और गनमैन भी मौजूद थे।

कांग्रेस नेता ने कर्मचारियों से की जमकर मारपीट:

दरअसल, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं की दबंगई का मामला सामने आया है। जगदलपुर में सत्ता के नशे में चूर कांग्रेस के युवा नेता ने टोल प्लाजा में मारपीट की। टोलकर्मियों की गलती सिर्फ इतनी थी कि उनसे नेताजी के काफिले के लिये टोल के बैरियर खुलने में देरी हो गई।

ये भी पढ़ें: ट्रंप के दौरे से राजधानी के इन रास्तों में लगेगा जाम, पब्लिक को होगी दिक्कत

टोल नाका खोलने में हुई देरी से नाराज थे

मामला बस्तर थानाक्षेत्र के बढ़ईगुड़ा टोल प्लाजा का है, मारपीट की ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। यूथ कांग्रेस से जुड़े इस नेता का नाम सौरभ आचार्य बताया जा रहा है जो कोंडागांव का रहने वाला है। मारपीट की घटना के वक़्त सौरभ आचार्य के साथ एक फॉलो वाहन और गनमैन भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: ट्रंप का भारत में दूसरा दिन, तय होंगी कई डील, जानिए आज का पूरा शेड्यूल

वहीं घटना के बाद टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने बस्तर थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। हालंकि प्लाजा कर्मियों का आरोप है कि सीसीटीवी की तस्वीरें मिलने के बावजूद पुलिस आरोपी को नामजद करने के बजाए अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज करने की बात कह रही है। बता दें कि जगदलपुर से लेकर रायपुर तक 300 किमी की सड़क में पहला टोल घाटलोहंगा, दूसरा मसोरा और तीसरा टोल प्लाजा जगतरा में बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: नमस्ते ट्रंप: अमेरिकी राष्ट्रपति ने पाकिस्तान को लगाई लताड़, जानें भाषण की बड़ी बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News