राहुल गांधी ने किया प्रधानमंत्री को चैलेंज, मन की बात में करें इन मुद्दों पर बात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज रविवार को मन की बात कार्यक्रम करने वाले है। लेकिन मन की बात से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को चैलेंज करते हुए रोजगार और किसानों की बात करने को कहां है।

Update: 2021-02-28 05:01 GMT
राहुल गांधी ने किया पीएम मोदी को चैलेंज

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज रविवार को मन की बात कार्यक्रम करने वाले है। लेकिन मन की बात से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को चैलेंज करते हुए रोजगार और किसानों की बात करने को कहां है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा- हिम्मत है तो करो- #KisanKiBaat #JobKiBaat। राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमला करते देखे जाते हैं।



कई बार कर चुके वार

इससे पहले भी उन्होंने शनिवार को महंगाई में मोर्चे पर घेरा था। उन्होंने लिखा था की क्या कोई ऐसी जगह है जहां रोजगार की ज़रूरत का सामान मिलता हो और वहां जाकर आपको ऐसा ना लगे कि सरकार आपको लूट रही है?

इन मुद्दों पर होगी बात

आपको बता दें, प्रधानमंत्री आज सुबह 11 बजे मन की बात कार्यक्रम के जरिए देशवासियों से संवाद करेंगे। इस कार्यक्रम से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर लोगों से इस महीने की शुरुआत में 'मन की बात' कार्यक्रम के लिए अलग-अलग विषयों पर विचार और सुझाव मांगे थे। यह उनका 74वां संबोधन होगा। आज के कार्यक्रम में पीएम मोदी देश में बढ़ते कोरोना के मामले एवं टीकाकरण के दूसरे चरण को लेकर चर्चा कर सकते हैं। इसके साथ ही बहुत से बच्चों के परीक्षाओं का समय नजदीक है ऐसे में पीएम मोदी परीक्षा को लेकर भी कुछ टिप्स दे सकते हैं। वहीं किसानों के आंदोलन को लेकर भी अपने विचार प्रकट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें...डिजिटल मीडिया गाइडलाइंस पर उठे सवाल, तो सरकार बोली- नियम पुराना

पहले हुई थी इसपर चर्चा

वही इससे पहले 73वें मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा का जिक्र किया था और कहा था कि 26 जनवरी पर तिरंगे के अपमान से देश दुखी है।

साथ ही उन्होंने कोरोना महामारी पर भी चर्चा की थी। उन्होंने कहा था कि इस साल की शुरुआत के साथ ही कोरोना के खिलाफ हमारी लड़ाई को भी करीब-करीब एक साल पूरा हो गया है। पीएम मोदी ने कहा था की जैसे कोरोना के खिलाफ भारत की लड़ाई एक मिसाल बनी है, वैसे ही अब हमारा टीकाकरण अभियान भी दुनिया में एक मिसाल बन रहा है।

ये भी पढ़ें : इन राज्यों में 5 दिन होगी भारी बारिश: IMD ने जारी किया अलर्ट, भयानक होगा मौसम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News