इस्तीफे की पेशकश पर राहुल को लालू यादव ने दी ये सलाह, कहा- विपक्ष हुआ फेल

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद विपक्षी पार्टियों में बवंडर उठ गया है। चुनाव में हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे देने पर अड़ हुए हैं। राहुल गांधी को वरिष्ठ पार्टी नेता मनाने में लगे हैं। इस बीच राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने राहुल गांधी के कदम को आत्मघाती बताया है।

Update: 2019-05-28 08:07 GMT

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद विपक्षी पार्टियों में बवंडर उठ गया है। चुनाव में हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे देने पर अड़ हुए हैं। राहुल गांधी को वरिष्ठ पार्टी नेता मनाने में लगे हैं। इस बीच राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने राहुल गांधी के कदम को आत्मघाती बताया है।

यह भी पढ़ें...नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी किरण बेदी

लालू यादव ने ट्वीट कर कहा कि राहुल का इस्तीफे का ऑफर करना एक आत्मघाती कदम होगा। विपक्ष का एक ही लक्ष्य था कि वह भाजपा को हराए, लेकिन उसमें वह विफल रहे। लेकिन किसी एक चुनाव के नतीजों के आधार पर भारत के वास्तविक रूप को परिवर्तित ना करें।

जेल में बं लालू यादव ने कहा, ‘हर चुनाव की अलग कहानी होती है, इस चुनाव में बीजेपी के पास नरेंद्र मोदी जैसा निर्विवाद नेता था, लेकिन विपक्ष के पास कोई नेता नहीं था, जिसके कारण बिहार जैसे राज्य में भी भाजपा को बड़ा फायदा हो गया।’

यह भी पढ़ें...जहरीली शराब से मौत पर CM योगी सख्त, जिला आबकारी अधिकारी समेत 13 सस्पेंड

उन्होंने कहा कि साफ है कि मोदी की अगुवाई में बीजेपी की रणनीति काम कर गई है और विपक्ष की फेल हो गई है। चुनाव में हार-जीत होती रहती है लेकिन विपक्षी पार्टियों को हार नहीं माननी चाहिए। विपक्ष को लगातार अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने की जरूरत है।

Tags:    

Similar News