थूकने वालों की खैर नहीं: पहुंची सेना की टीम, नरेला आइसोलेशन सेंटर को घेरा

दिल्ली नरेला में जलसे में शामिल जमातियों के लिए बने आसोलेशन कैंप में अब मदद के लिए भारतीय सेना की एक मेडिकल टीम भी पहुंच चुकी है।

Update: 2020-04-03 09:26 GMT

नई दिल्ली: तबलीगी जमात के कोरोना संदिग्ध के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ से दुर्व्यवहार करने के बाद अब सेना ने मोर्चा संभाल लिया है। दिल्ली नरेला में जलसे में शामिल जमातियों के लिए बने आसोलेशन कैंप में अब मदद के लिए भारतीय सेना की एक मेडिकल टीम भी पहुंच चुकी है। ऐसी खबर मिली है कि तबलीगी जमात में शामिल कुछ लोग स्वास्थ्यकर्मियों के साथ बुरा व्यवहार कर रहे हैं, जिसे देखते हुए भारतीय सेना ने मेडिकल टीम के साथ हथियारबंद प्रोटेक्शन टीम को भी नरेला में बने आइसोलेशन सेंटर भेजा है।

मेडिकल टीम के साथ प्रोटेक्शन टीम भी पहुंची नरेला

मिली जानकारी के मुताबिक, भारतीय सेना को नरेला आइसोलेशन सेंटर में मेडिकल हेल्थ के लिए निवेदन आए थे। जिसके बाद सेना ने अपनी एक,मेडिकल टीम, जिसमें दो डॉक्टर और दो सपोर्टिंग स्टाफ हैं, नरेला भेजी है। इस टीम के साथ सेना ने एक छोटी सी प्रोटेक्शन टीम को भी नरेला भेजा है।

यह भी पढ़ें: CM योगी का तगड़ा एक्शन: गाजियाबाद मामले पर बड़ी कार्यवाही, कहा NSA लगाओ

संदिग्ध मरीज कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों के साथ बुरा व्यवहार

बता दें कि दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीमात का एक कार्यक्रम हुआ था, जिसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए थे। इस जलसे में शामिल हुए कोरोना संदिग्धों को नरेला सहित अलग-अलग बने आइसोलेशन कैंप में रखा गया है। इन मरीजों की काफी शिकायतें भी सामने आ रही है।

स्वास्थकर्मियों पर थूक रहे मरीज

संदिग्ध मरीजों के दुर्व्यवहार के बारे में उत्तर रेलवे के सीआरपीओ दीपक कुमार ने बुधवार को बताया था कि जब मंगलवार की रात तबलीगी जमात के लोगों को तुगलकाबाद स्थित आइसोलेशन सेंटर लाया गया तो वे लोग यहां स्वास्थ्य कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने लगे। साथ ही वे उन पर थूक भी रहे थे।

यह भी पढ़ें: PM की अपील पर कांग्रेस का सवाल, चिदंबरम बोले मजदूरों को मदद की ज़रुरत

Tags:    

Similar News