निवार पर ताजा अपडेटः तटीय इलाकों की तरफ बढ़ा, जारी है तेज बारिश

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में आया चक्रवाती तूफान निवार तेज़ी से तटीय इलाकों की तरफ बढ़ रहा है। पुडुचेरी को पार करने के बाद तूफ़ान की गति कुछ कम हुई है।

Update: 2020-11-26 04:16 GMT
तटीय इलाकों की तरफ बढ़ा चक्रवाती निवार, जारी है तेज़ बारिश

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में आया चक्रवाती तूफान निवार तेज़ी से तटीय इलाकों की तरफ बढ़ रहा है। पुडुचेरी को पार करने के बाद तूफ़ान की गति कुछ कम हुई है। मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक़, चक्रवाती तूफान अब पहले की तरह खतरनाक नहीं रहा लेकिन तेज हवा के साथ बारिश अभी जारी है।

कई जिलों में भारी बारिश

इसी के साथ तमिलनाडु और पुडुचेरी के कई जिलों में भारी बारिश देखने को मिल रही है। 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल रही हैं। बारिश और तेज हवाओं ने कई इलाकों में भारी तबाही मचाई है।

वही चक्रवाती तूफान निवार के कारण चेन्नई एयरपोर्ट पर विमान परिचालन कल शाम 7 बजे से आज सुबहे 7 बजे तक के लिए निलंबित कर दिया गया था। जिस अब और कुछ समय के लिए बड़ा दिया गया। जो अब 9 बजे तक के लिए बंद रहेगा।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने दी जानकारी

वही तमिलनाडु के मुख्यमंत्री वी नारायणस्वामी ने चक्रवाती तूफान निवार के बारे में जानकारी देते हुए बताया अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। करीब 2000 लोगों को राहत शिविरों में सुरक्षित ले जाया गया है। भारी बारिश की वजह से अधिकतर इलाकों में जलजमाव है। सीएम आवास के चारों ओर पानी भर गया था ।

ये भी पढ़ें : केंद्र की नीतियों के खिलाफ ट्रेड यूनियनों की आज हड़ताल, बैंक कर्मी भी होंगे शामिल

निवार का असर

आपको बता दें, कि बुधवार को निवार का असर तमिलनाडु के चेन्नई और महाबलिपुरम में देखा गया। तूफान आने से पहले ही चेन्नई में भारी बारिश हो रही है और कई इलाकों में जगह-जगह जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है।

ये भी पढ़ें: किसान आंदोलन: Delhi के सभी बॉर्डर सील, मेट्रो सेवाएं भी रहेंगी बंद

ये भी देखें: आग से दहली दिल्ली: मच गई हर तरफ चीख-पुकार, दमकल की कई गाड़ियाँ मौजूद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News