स्टैच्यू ऑफ यूनिटी ने ली इस परिवार की जान, जानिए कैसे घटी घटना

दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को देखने के लिए देश और विदेश से हजारों की संख्या में लोग आते हैं. छुट्टियों के दिनों में तो स्टैच्यू ऑफ यूनिटी परिसर लोगों से भरा रहता है, बीते रविवार को वडोदरा का रहने वाला परमार परिवार भी स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने के लिए गया था।

Update: 2020-03-05 16:58 GMT

अहमदाबाद : दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को देखने के लिए देश और विदेश से हजारों की संख्या में लोग आते हैं।छुट्टियों के दिनों में तो स्टैच्यू ऑफ यूनिटी परिसर लोगों से भरा रहता है, बीते रविवार को वडोदरा का रहने वाला परमार परिवार भी स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने के लिए गया था। लेकिन उसके बाद परिवार वापस अपने घर नहीं लौटा। परिजनों ने जब शिकायत की तो पुलिस ने तलाश शुरू की।

 

यह पढ़ें...यूपी: भदोही में साइबर ठग गिरोह का भंडाफोड़, 8 शातिर गिरफ्तार

 

अब पांच दिन बाद डभोई के पास नर्मदा सरदार सरोवर नहर से पूरे परिवार की लाशें बरामद हुईं। पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, बीते रविवार यानी 1 मार्च को वडोदरा के रहने वाले कल्पेश परमार, उनकी पत्नी तृप्ति परमार, मां उषा और चार साल का बेटा अथर्व और बेटी नियति के साथ वडोदरा से अपनी कार में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने के लिए गए थे।

 

जहां से उन्होंने अपने रिश्तेदारों को स्टैच्यू के पास खींची गई तस्वीर भी शेयर की थी। लेकिन देर रात तक परिवार अपने घर नहीं लौटा तो केवडिया पुलिस ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस मामला दर्ज कर इस परिवार को तलाश रही थी। उसी बीच नर्मदा नहर के पास रहने वाले कुछ लोगों ने उनकी लाश पानी में देखी और पुलिस को इसकी जानकारी दी।

 

यह पढ़ें...यूपी के इस एयरपोर्ट पर मिले कोरोना वायरस के दो नये संदिग्ध, अस्पताल में भर्ती

 

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां महिला की लाश थी। इसके बाद जब उनके परिवार वालों को कपड़े और गहने दिखाए गए तब शिनाख्त हो पाई। इसके बाद पुलिस ने नहर में तलाशी ली तो पानी में उनकी कार मिली जिसमें परिवार के बाकी सदस्यों की लाशें थीं। पुलिस का कहना है कि जब सभी परिवार वालों का मोबाइल ट्रेस किया गया तो फोन लोकेशन इसी इलाके में मिला था। हालांकि, पुलिस अब ये जांच कर रही है कि ये कार नहर में कैसे गिरी।

Tags:    

Similar News