दिल्ली चुनाव रिजल्ट: शेयर हो रहे मजेदार मीम, देखकर आ जाएगी हंसी

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के रुझान आने शुरु हो गए हैं और रुझानों में ये साफ दिख रहा है कि दिल्ली में एक बार फिर से आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

Update: 2020-02-11 09:19 GMT
दिल्ली चुनाव रिजल्ट: शेयर हो रहे मजेदार मीम, देखकर आ जाएगी हंसी

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के रुझान आने शुरु हो गए हैं और रुझानों में ये साफ दिख रहा है कि दिल्ली में एक बार फिर से आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। 8 फरवरी शनिवार को दिल्ली के 70 विधानसभा सीटों पर 62.65 प्रतिशत मतदान हुआ था। रुझानों के अनुसार अरविंद केजरीवाल एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना पर बड़ी भविष्यवाणी: क्या आप जानते हैं ये बात? सुनकर दंग रह जाएंगे

सोशल मीडिया पर यूजर्स दे रहे अपनी प्रतिक्रियाएं

एक ओर जहां रुझानों से आप की जीत तय लग रही है तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दिल्ली रिजल्ट को लेकर ट्विटर पर #DelhiElectionsResults और #DelhiResults ट्रेंड कर रहे हैं।

नन्हा केजरीवाल को भी लोग कर रहे पसंद

वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर नन्हा केजरीवाल छाया हुआ है। जो कि हुबहू अरविंद केजरीवाल जैसे नजर आ रहा है। इस नन्हा केजरीवाल ने अरविंद केजरीवाल की ही तरह मफलर पहना हुआ है। ये बच्चा सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।



यह भी पढ़ें: नई दिल्ली सीट को जीतने वाला बनता है सीएम: जानें, क्या है वजह…

चुनाव रिजल्ट को लेकर शेयर हो रहे मीम

इसके अलावा लोग दिल्ली चुनाव के रिजल्ट को लेकर तरह-तरह की मीम भी शेयर कर रहे हैं जो काफी फनी है। लोग बीजेपी और आप के रिजल्ट को लेकर मीम शेयर कर रहे हैं।











कांग्रेस को नहीं मिली एक भी सीट

रुझानों के बाद भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस ने अपनी हार भी स्वीकार कर ली है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस इस बार भी पिछली बार की तरह शून्य में ही सिमटती हुई नजर आ रही है। कांग्रेस ने पिछली बार 2015 के विधानसभा चुनाव में भी शून्य के साथ बूरी तरह हारी थी।







यह भी पढ़ें: जले 14 हजार शव! सामने आया कोरोना का खौफनाक मंजर तस्वीरें देख कांप उठे लोग

Tags:    

Similar News