दिल्ली में कोरोना से हाहाकार: 24 घंटे में 121 लोगों की मौत, ये बाजार किया गया बंद

दिल्ली में एक बार फिर कोरोना संक्रमण की रफ़्तार तेज़ हो गई है। दिल्ली में हर दिन संक्रमितों की संख्या बढ़ रही हैं। साथ ही मरने वालों की संख्या में भी इजाफा हुआ है। जिसके बाद दिल्ली सरकार ने सख्ती बढ़ा दी है।

Update: 2020-11-23 03:17 GMT
Covid-test

दिल्ली में एक बार फिर कोरोना संक्रमण की रफ़्तार तेज़ हो गई है। दिल्ली में हर दिन संक्रमितों की संख्या बढ़ रही हैं। साथ ही मरने वालों की संख्या में भी इजाफा हुआ है। जिसके बाद दिल्ली सरकार ने सख्ती बढ़ा दी है।

जिसके बाद बिना मास्क पहने दिल्ली में घूमना सभी को महंगा पड़ रहा है। जिसके लिए चालान काटने शुरू हो गए हैं। इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करने पर एक बाज़ार को ही बंद कर दिया गया ।

गाइडलाइन्स का पालन ना होने पर बंद हुआ बाज़ार

त्योहारों के दौरान और उसके बाद भी दिल्ली बाज़ारों में भीड़ देखने को मिली। इस भागमभाग में कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जियां उड़ती हुई दिखी। जिसके चलते उत्तर दिल्ली नगर निगम को बड़ा कदम उठाते हुए नांगलोई में जनता मार्केट को एक हफ्ते के लिए सील कर दिया। यही नहीं अगर ऐसा ही चलता रहा तो आने वाले समय में कुछ और जगहों पर ऐसी सख्ती देखने को मिल सकती है।



लगेगा 2000 का गुर्माना

ये भी पढ़ें : दिल्ली में मौतों का तूफानः अफसर हुए बेचैन, कैसे काबू पाएं, कड़े उपाय लागू

दिल्ली में मास्क ना पहनने पर दो हज़ार रुपये का जुर्माना लगाया जा रहा है। जिसके बाद बीते कुछ दिनों में करीब 1501 चालान काटे गए।राजधानी में मास्क ना पहनने पर अबतक पांच लाख से अधिक चालान काटे जा चुके हैं। हालांकि, चालान काटने के तरीकों पर कई तरह की बहस भी शुरू हो गई हैं। क्योंकि कुछ मामले ऐसे सामने आए हैं, जहां गाड़ी में बैठे अकेले व्यक्ति का भी चालान काटा गया है जो एक चर्चा का विषय बना है।

24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के कुल 6746 मामले

दिल्ली में कोरोना का खौफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है । बीते 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के कुल 6746 मामले सामने आए। 121 लोगों की इससे मौत हो चुकी है। जिसके चलते दिल्ली में एक बार फिर रोज़ बढ़ रहे मौत के आंकड़े सभी को डराने लगा है।

ये भी पढ़ें : अब वैक्सीन भारत में: हुआ सबसे बड़ा क्लिनिकल ट्रायल, बढ़ी उम्मीदें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News