Delhi News: दिल्ली के जाफराबाद इलाके में दो गुटों में ताबतोड़ फायरिंग, गैंगवार की आशंका, चार घायल

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में सोमवार देर रात दो गुटों में ताबड़तोड़ फायारिंग हुई। इस फायरिंग में दो सगे भाइयों समेत चार लोगों को गोली लगी है। चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

Update: 2023-06-06 10:35 GMT
जांच में जुटी पुलिस ( सोशल मीडिया)

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में सोमवार देर रात दो गुटों में ताबड़तोड़ फायारिंग हुई। इस फायरिंग में दो सगे भाइयों समेत चार लोगों को गोली लगी है। घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंच गई। चारों घायलों को पहले आनन-फानन में पास के जगप्रवेश चंद्र अस्‍पताल में भर्ती कराया गया ज‍िसके बाद उनको गुरु तेग बहादुर अस्‍पताल रेफर कर द‍िया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल चारों घायलों की स्थिति स्थिर है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

जानकारी के मुताबिक सोमवार (5 जून) रात करीब 9 बजे जाफराबाद इलाके की गली नंबर 38 में दो गुटो में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इस फायरिंग में समीर खोपड़, अब्दुल हुसैन, अरबाज और हमजा गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया है समीर, अरबाज और हमजा का पुराना आपराधिक रिकार्ड है। पुलिस के मुताबिक समीर खोपड़ और अब्दुल हसन को कमर में गोली लगी है। वहीं, तीसरे घायल अरबाज के पीठ में और हमजा को सीने में गोली लगी है। इनके द्वारा की गई फायरिंग की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। पुलिस ने कहा कि चारों गुरु तेग बहादुर अस्‍पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है। जल्द ही सभी के बयान दर्ज किए जाएंगे, ताकि पता चल सके कि फायरिंग किस वजह से की गई है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

फायरिंग में दो सगे भाई घायल

फायरिंग की जो सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, उसमें देखा जा सकता है कि बदमाश एक-दूसरे पर फायरिंग कर रहे हैं। पुलिस ने गैंगवार की आशंका जताई है। वहीं, घायल दो सगे भाइयों की मां शायरा बानो ने बताया कि बदमाशों ने मेरे दो बेटों को गोली मार दी। उनकी किसी से कोई लड़ाई नहीं थी। उन्होने कहा कि वह फायरिंग के समय घर के अंदर थीं। इस वजह से उन्होने किसी को नहीं देख पाया।

Tags:    

Similar News