अभी-अभी स्वास्थ्य मंत्री की तबीयत बिगड़ी, काफी ज्यादा हालत खराब

दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की तादात लगातार बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत फिर से खराब हो गई है।

Update: 2020-06-19 09:50 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की तादात लगातार बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत फिर से खराब हो गई है। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र को सांस लेने में बहुत परेशानी हो रही है। बता दें, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन दो दिन पहले ही कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें... SBI ग्राहक सावधान: 21 जून को बंद रहेंगी सारी सेवाएं, गलती से भी न करें ये काम

मंत्री ऑक्सीजन सपोर्ट सिस्टम पर

स्वास्थ्य मंत्री को शुक्रवार यानी आज सांस में काफी ज्यादा परेशानी हुई, जिसके चलते उन्हें फौरन ऑक्सीजन सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। इनका इलाज दिल्ली के राजीव गांधी हास्पिटल में चल रहा है। ये भी बताया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन के फेफड़ों में संक्रमण बढ़ गया है। जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में इतनी ज्यादा परेशानी हो रही है।

ये भी पढ़ें...भारत-अमेरिका हुए साथ: अब इस फैसले से मिलेगी राहत, चीन की बढ़ेंगी दिक्कतें

एक और कोरोना वायरस टेस्ट

बता दें कि सत्येंद्र जैन को कुछ दिन पहले बुखार और सांस लेने में परेशानी होने के बाद उन्हें हास्पिटल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद उनका कोरोना वायरस टेस्ट भी करवाया गया था। जिसमें उनकी पहली टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी, जिसके बाद उनकी स्थिति ठीक भी होने लगी थी।

लेकिन फिर अभी दो दिन पहले सत्येंद्र जैन का एक और कोरोना वायरस टेस्ट किया गया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। ऐसे में अब सत्येंद्र जैन की तबीयत ज्यादा खराब बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें...तुरंत हटाएं चाइनीज ऐप: जारी हुए सख्त निर्देश, नहीं तो झेलनी पड़ेगी आफत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News