Delhi Liquor Case : केजरीवाल की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, अब इस महाठग ने गिराया लेटर बम

Delhi Liquor Case : दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक पत्र लिखते हुए कहा कि वह आम आदमी पार्टी को लेकर जल्द ही बड़ा खुलासा करेगा। सुकेश ने अपने पत्र में लिखा कि जल्द ही अपनी चैट्स सामने लेकर आऊंगा।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-04-13 10:31 GMT

Delhi Liquor Case : दिल्ली शराब मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के केस तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के मुखिया एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक पत्र लिखा है, जिसमें उसने केजरीवाल को लेकर बड़ा खुलासा करने की बात कही है। बता दें कि दिल्ली शराब मामले में आप नेता मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन भी जेल में अभी बंद है। इसी मामले में अभी हाल में आप सांसद संजय रिहा हुए हैं।

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक पत्र लिखते हुए कहा कि वह आम आदमी पार्टी को लेकर जल्द ही बड़ा खुलासा करेगा। सुकेश ने अपने पत्र में लिखा कि जल्द ही अपनी चैट्स सामने लेकर आऊंगा। उसने कहा कि जेल सुपरिटेंडेंट धनंजय रावत उस पर आम आदमी पार्टी के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं देने को लेकर दबाव बना रहे हैं। उसने लिखा कि सभी के लिए जानना बहुत जरूरी है कि धनंजय रावत दिल्ली के सीएम, सत्येन्द्र जैने और कैलाश गहलोत के करीबी हैं।

जेल सुपरिटेंडेंट पर लगाया वसूली का आरोप 

सुकेश ने अरोप लगाया कि धनंजय ने सत्येन्द्र जैन और पूर्व डीजी संदीप गोयल की तरफ से मुझसे 1.50 करोड़ रुपए की वसूली की है, जो प्रोटेक्शन मनी के रूप में थी। उसने अपने पत्र में आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। उसने कहा कि जेल सुपरिटेंडेंट धनंजय रावत इसीलिए नियुक्त किया गया है ताकि वह आम आदमी पार्टी के सदस्यों के खिलाफ मेरे सबूतों और बयानों को वापस लेने का दबाव बना सके और मुझसे जबरन वसूली कर सके।

सरकारी गवाह बनने को तैयार सुकेश

सुकेश ने अपने पत्र में आगे लिखा है कि बीते तीन दिनों से मुख्यमंत्री केजरीवाल और जेल मंत्री कैलाश गहलोत जेल के अफसरों के माध्यम से मुझ दबाव बना रहे हैं। मुझसे बयानों और सबूतों की वापस लेने की बात कही जा रही है, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा। उसने लिखा कि वह हर एक बात का खुलासा करेगा। यही नहीं, उसने अपने पत्र में ये लिखा कि जैसे ही सीबीआई कोर्ट शुरू होगी, वह सरकारी गवाह भी बनेगा।

केंद्र ने सीबीआई जांच की मंजूरी दी थी

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, जिस पर केंद्र सरकार ने फरवरी में ही हरी झंडी दे दी थी। अब सीबीआई सुकेश के आरोपों की जांच कर रही है, इस मामले में आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री के अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें और बढ़ सकती है, ये आगे देखना होगा।

Tags:    

Similar News