Delhi Liquor Case: नहीं खत्म हो रहीं मनीष सिसोदिया की मुश्किलें, पेशी के लिए पहुंचे राउज एवेन्यू

Delhi Liquor Case: दिल्ली शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होने के नाम नहीं ले रही। सीबीआई केस में आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी है।

Report :  Snigdha Singh
Update: 2023-11-22 06:59 GMT

Manish Sisodia Delhi Liquor Case (Photo: Social Media)

Delhi Liquor Case: दिल्ली शराब मामले में आप नेता और पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे हैं।  ताजा मामले में आप नेता आज बुधवार को सीबीआई केस में सुनवाई से पहले दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे हैं। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले में भ्रष्टाचार को लेकर आरोपी बनाया है। ईडी मामले में पहले ही 11 दिसंबर तक हिरासत बढ़ चुकी है। 

मालूम हो कि 26 फरवरी को सीबीआई ने शराब घोटाला केस में गिरफ्तार किया था। इन दिनों सिसोदिया दिल्ली की तिहाड़ जेल में हैं। वहीं दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री पर बाद ईडी ने भी जांच शुरू कर दी। दोनों ही मामले में सिसोदिया की लगातार न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं आगे भी मुश्किलें कम होती नहीं दिखाई दे रही हैं। सिसोदिया के अलावा शराब घोटाला मामले में सत्येंद्र जैन और आप सांसद संजय सिंह भी हिरासत में हैं।   

ईडी मामले में सिसोदिया है बढ़ी तारीख

शराब घोटाले मामले में सीबीआई की गिरफ्तारी के बाद प्रवर्तन निदेशालय में भी पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में लिया। इससे पहले मंगलवार को इस मामले में मनीष सिसोदिया को कोर्ट की 11 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। वहीं, सीबीआई मामले मे अभी सुनवाई हो रही।  

Tags:    

Similar News