मानवता शर्मसार: शक में महिला का हुआ ऐसा हाल, तड़प-तड़प कर चली गई जान

मकान मालिक ने महिला पर चोरी का शक होने के चलते अपने परिवार वालों के साथ मिलकर महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसमें महिला की जान चली गई।

Update: 2023-05-25 22:56 GMT
मानवता शर्मसार: शक में महिला का हुआ ऐसा हाल, तड़प-तड़प कर चली गई जान

नई दिल्ली: दिल्ली से एक 44 साल की महिला के साथ मॉब लींचिंग की घटना सामने आई है। मामला दिल्ली के महरौली इलाके का है, जहां पर एक मकान मालिक ने महिला पर चोरी का शक होने के चलते अपने परिवार वालों के साथ मिलकर महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसमें महिला की जान चली गई। मृतिका का नाम मंजू गोयल है। फिलहाल पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है औऱ उन पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: गंगा में आए उफान से डूबे हजारों घर, शुरू किया गया रेस्क्यू ऑपरेशन

बता दें कि मृतिका दिल्ली के मशहूर जिंदल कैटरर्स परिवार से थी। जिंदल कैटरर्स के मालिक मंजू के भाई हैं। मंजू किराए के घर में रहती थीं और दूसरों के घर खाना बनाकर अपना गुजारा करती थीं। बहन के हालात ठीक न होने पर भाइयों ने मदद करनी चाही लेकिन मंजू ने अपना आत्मसम्मान आगे रखते हुए कभी अपने भाइयों की मदद नहीं ली। मंजू जिस घर में किराए पर रहती थीं, वहां पर मंजू के मकान ने चोरी के इल्जाम में उन्हें बेहरमी से पीटा।

घटना के बाद महरौली में मंजू का इलाज किया गया लेकिन मंजू को अंगरुनी बहुत गंभीर चोटें आई थीं। जिसके वजह से शाम के करीब उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही भाइयों ने महरौली थाने में घटना की शिकायत की। पुलिस मे तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपियों पर 302 का मुकदम दर्ज किया। मामले में मकान मालिक समेत उसकी पत्नी, बेटा, बहू और नौकरानी को हिरासत में लिया गया है। मंजू के शव को एम्स के ट्रामा सेंटर में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: ‘हाउडी मोदी’ प्रोग्राम में डोनाल्ड ट्रंप ही नहीं अमेरिका के ये 26 नेता भी सुनेंगे मोदी को

Tags:    

Similar News