Delhi: करोल बाग में एक बिल्डिंग का हिस्सा ढहा, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

Delhi: सूचना मिलते ही दमकल की पांच गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची। बताया जा रहा है कि इमारत का कुछ हिस्सा ढह गया, जिसमें कुछ लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है।

Report :  Network
Update:2024-09-18 10:48 IST

Delhi News (Pic: Social Medi)

Delhi News: दिल्ली में बुधवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। राजधानी के करोल बाग इलाके में एक इमारत का कुछ हिस्सा ढह गया। जिससे वहां आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि इमारत का कुछ हिस्सा आज सुबह ढह गया, जिसके मलबे में कई लोगों के दबे होने आशंका है।

सूचना मिलते ही दिल्ली अग्निशमन सेवा ने सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन में मदद के लिए मौके पर पांच गाड़ियां भेजी हैं। इमारत ढहने के संबंध में दिल्ली फायर ब्रिगेड को सुबह 9.11 बजे फोन कॉल आई थी। यह हादसा ऐसे समय में हुआ है जब देश की राजधानी में भारी बारिश हो रही है। बता दें कि पिछले महीने इसी तरह की एक घटना में, दिल्ली के मॉडल टाउन में भारी बारिश के दौरान पुनर्निर्माण के लिए गिराई जा रही एक जर्जर बिल्डिंग के ढहने से तीन लोग घायल हो गए थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इमारत काफी पुरानी है जिसका कुछ हिस्सा टूट कर गिर गया है। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना फायर बिग्रेड और पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही राहत और बचाव दल की टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई। 

Tags:    

Similar News