शराबी महिला ने मचाया उत्पात: दुकान पर की ताबडतोड़ फायरिंग, मची अफरा-तफरी

दिल्ली पुलिस ने बताया है कि यह वायरल वीडियो बीते 18 नवंबर का है। 28 साल की युवती का नाम नुसरत है और दिल्ली के जाफराबाद में रहती है। आरोपी महिला मोहसिन की बहन है जो गैंगस्टर नासिर का साथी है।

Update: 2020-11-24 06:48 GMT
दिल्ली पुलिस ने बताया है कि यह वायरल वीडियो बीते 18 नवंबर का है। 28 साल की युवती का नाम नुसरत है और दिल्ली के जाफराबाद में रहती है।

नई दिल्ली: देश की राजधानी में नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के चौहान बांगर इलाके में दुकान पर एक महिला ने फायरिंग की थी। इस फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया है। अब इस बारे में सनीखेज खुलासा हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, महिला ने शराब पी रखी थी। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बुर्का पहने महिला दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रही है। वह गाली दे रही है और गैंगस्टर नासिर की बहन बता रही है।

दिल्ली पुलिस ने बताया है कि यह वायरल वीडियो बीते 18 नवंबर का है। 28 साल की युवती का नाम नुसरत है और दिल्ली के जाफराबाद में रहती है। आरोपी महिला मोहसिन की बहन है जो गैंगस्टर नासिर का साथी है। महिला का पति भी एक बदमाश है जिसका नाम सोनू आबिद है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें...दिल्ली में लोगों की बढ़ी मुसीबत: जानलेवा हुआ प्रदूषण, ठंड ने तोड़ा रिकाॅर्ड

दुकान पर पहुंचते ही देने लगती है गालियां

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 28 सेकेंड का है। महिला मोटर साइकिल से आता ही और दुकान पर पहुंचते ही गालियां देने लगती है। इसके बाद वह अपनी बैग से पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर देती है। इस दौरान अफरातफरी मच गई और लोग वहां भाग निकले। इस दौरान बाइक पर सवार शख्स महिला को वापस चलने के लिए कह रहा है, लेकिन फायरिंग कर रही है। फायरिंग करने के बाद बाइक सवार के साथ चली जाती है।

ये भी पढ़ें...तूफानी बारिश का अलर्ट: गल जाएंगी हड्डियाँ कड़ाके की ठंड से, IMD की चेतावनी

इसलिए नाराज थी महिला

दिल्ली पुलिस ने घटना के बारे में खुलासा करते हुए बताया है कि दुकानदार उसके दोस्त का मोबाइल ठीक करके नहीं दे रहा था, इस बात से महिला काफी नाराज थी। इसके महिला खुद दुकान पर जा पहुंची, लेकिन फिर मोबाइल ठीक नहीं सका। इसके बाद महिला ने दुकानदार को धमकी दिया और चली गई। इसके कुछ घंटे बाद 36 हजार की पिस्टल खरीदकर शराब के नशे में महिला दुकान पर पहुंच गई। फिर महिला ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, अच्छी बात यह रही है कि किसी को गोली नहीं लगी। इसके बाद महिला का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया है।

ये भी पढ़ें...राष्ट्रपति की VVIP विमान एयर इंडिया वन से पहली यात्रा, दर्शन के लिए गए तिरुपति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News