Delhi Suicide News: आत्महत्या से हिल उठी राजधानी, पिता संग चार बेटियों ने खाया जहर, एक ही घर से निकली पांच लाशें

Delhi Suicide Update: यह घटना दिल्ली के रंगपुरी इलाके की बताई जा रही है। जहां पर पिता ने अपनी चार चार विकलांग बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया है।

Report :  Network
Update:2024-09-28 07:35 IST

Delhi Suicide: (social media)

Delhi Suicide: देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक परिवार के पांच लोगों ने जहर खा कर सुसाइड कर लिया है। यह घटना दिल्ली के रंगपुरी इलाके की बताई जा रही है। जहां पर पिता ने अपनी चार विकलांग बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया है। इस मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और पांचों शवों को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरा और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के कारणों की सच्चाई सामने आ सकेगी।

...तो फिर लोगों को किसी अनहोनी का शक हुआ

इस मामले की पुलिस ने छानबीन शुरू की और आसपास के लोगों से पूछा तो पता चला की ये सुसाइड की घटना आज या कल की नहीं बल्कि कई दिन पहले की है। लोगों ने बताया कि यह घर कई दिनों से बंद था। कोई घर से बाहर नहीं दिख रहा था। कई दिनों से परिवार के किसी सदस्य को कहीं जाते नहीं देखा जा रहा था। पड़ोसियों को लगा कि ये लोग गांव गए हैं शायद इसीलिए कोई दिख नहीं रहा है। लेकिन जब घर से बदबू आना शुरू हो गई तो फिर लोगों को किसी अनहोनी का शक हुआ। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो पुलिस के भी होश उड़ गए। चारों बेटियों सहित पिता का शव घर में पड़ा था। पुलिस ने पांचों शवों का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। लेकिन अभी तक यह इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि इस घटना के पीछे कारण क्या? क्या सुसाइड किया गया या किसी ने इस घटना को अंजाम दिया। यह तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा। 

Tags:    

Similar News