Delhi Traffic Alert: मेट्रो और बस सेवा ठप्प, भूलकर भी निकलें इन सड़कों पर

किसानों की ट्रैक्टर रैली की बढ़ते हंगामें को देखते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने जानकारी साझा करते हुए बताया है कि इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के प्रवेश / निकास द्वार और ग्रीन लाइन पर सभी स्टेशन बंद हैं।

Update: 2021-01-26 08:59 GMT
Delhi Traffic Alert: मेट्रो और बस सेवा ठप्प, भूलकर भी निकलें इन सड़कों पर

नई दिल्ली: तीन कृषि कानून को वापस लेने की मांग करने वाले किसानों ने आज ट्रैक्टर रैली निकाली है। शांतिपूर्वक ट्रैक्टर रैली निकालने वाले किसान संगठनों ने दिल्ली के कई इलाकों में हंगामा खड़ा कर दिया है, जिसकी वजह से राजधानी के सड़कों पर भयंकर ट्रैफिक देखने को मिल रहा है। वहीं दिल्ली मेट्रो समेत बसों की सेवा रोक दी गई है। अगर आप भी गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में दिल्ली के सड़कों पर निकलने का सोच रहे है तो एक एक बार जान ले कि आपको दिल्ली के किन इलाकों में भारी ट्रैफिक का सामना करना पड़ सकता है। आइए आपको बताते है उन दिल्ली के उन इल्लाकों के बारे में...

DMRC ने बंद किए स्टेशन

किसानों की ट्रैक्टर रैली की बढ़ते हंगामें को देखते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने जानकारी साझा करते हुए बताया है कि इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के प्रवेश / निकास द्वार और ग्रीन लाइन पर सभी स्टेशन बंद हैं। आईटीओ मेट्रो स्टेशन के प्रवेश / निकास द्वार भी बंद कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें... ऐसा भी किसान आंदोलन: बजे ढोलक और गया गाना, ट्रैक्टर परेड से वायरल वीडियो

कई स्टेशनों पर प्रवेश/निषध पर लगी पाबंदी

टैक्टर रैली के दौरान बढ़ते हंगामे को देखते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने कई स्टेशनों पर प्रवेश और निषध पर पाबंदी लगा दी है।दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने जानकारी देते हुए बताया है, “ITO मेट्रो स्टेशन के प्रवेश / निकास द्वार को बंद कर दिया गया हैं। इसके अलावा सामयपुर बादली, रोहिणी सेक्टर 18/19, हैदरपुर बादली मोर, जहाँगीर पुरी, आदर्श नगर, आज़ादपुर, मॉडल टाउन, जीटीबी नगर, विश्व विद्यालय, विधानसभा और सिविल लाइंस के प्रवेश / निकास द्वार बंद हैं।”



प्रवेश बंद

निम्नलिखित ग्रीन लाइन स्टेशनों के लिए प्रवेश बंद हैं:

-ब्रिगेडियर होशियार सिंह

-बहादुरगढ़ सिटी

-पंडित श्री राम शर्मा

-टिकरी बॉर्डर

-टिकरी कलां

-घेवरा

-मुंडका औद्योगिक क्षेत्र

-मुंडका

-राजधानी पार्क

-नांगलोई रेलवे स्टेशन

-नांगलोई

बताते चलें कि इस दौरान मेट्रो स्टेशनों के लिए निकास की अनुमति है।

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टरों से हिलाई बस: ITO पर किसानों का भयानक गुस्सा, बेबस हुई पुलिस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News