पत्नी को पीटने वाले IPS पुरुषोत्तम शर्मा को लेकर बेटी ने किया सनसनीखेज खुलासा

बेटी देवांशी गौतम ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को मंगलवार को एक पत्र लिखकर दावा किया कि 'मेरी मां मानसिक बीमारी से पीड़ित है।'

Update: 2020-09-30 06:31 GMT
देवांशी ने दावा किया कि उनकी मां हर वक्त पिता को बर्बाद करने की कोशिश करती रही है। शर्मा ने बेटी की चिट्ठी भी गृह विभाग को भेजे अपने जवाब में भेजा था।

भोपाल: अपनी पत्नी की पिटाई के मामले में निलंबित आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा के केस में नया ट्विस्ट आ गया है। पुरुषोत्तम शर्मा ने पहले अपने बेटे और पत्नी पर जान बूझकर खुद को फंसाने के लिए झूठा विडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाया था।

इस मामले में पुरुषोत्तम शर्मा ने अपने बेटे पर अपनी पत्नी की साजिश में साथ देने की बात कही थी। अब इस पूरे विवाद में पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी भी कूद पड़ी हैं।

बेटी देवांशी गौतम ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को मंगलवार को एक पत्र लिखकर दावा किया कि 'मेरी मां मानसिक बीमारी से पीड़ित है।'

देवांशी ने दावा किया कि उनकी मां हर वक्त पिता को बर्बाद करने की कोशिश करती रही है। शर्मा ने बेटी की चिट्ठी भी गृह विभाग को भेजे अपने जवाब में भेजा था, लेकिन निलंबन से बचने में सफल नहीं हुए।

मध्य प्रदेश के निलंबित आईपीएस अफसर पुरुषोत्तम शर्मा की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें… हाथरस मामले पर बोलीं मायावती, घटना का सुप्रीम कोर्ट स्वतः संज्ञान ले तो बेहतर

आखिर लेटर में देवांशी गौतम ने ऐसा क्या लिखा था

बता दें कि पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी देवांशी गौतम ने सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश के गृह मंत्री और डीजीपी को लिखे पत्र में कहा, 'मेरी मां लंबे समय से मानसिक बीमारी से पीड़ित हैं और उन्होंने कई बार घर को जलाने की कोशिश की है। उन्होंने कई बार आत्महत्या करने का प्रयास किया है। उन्होंने मुझे भी मारने के लिए कई प्रयास किए।

यही कारण है कि मैं और मेरे पिता उनके साथ किसी भी प्रकार की बातचीत करने में, जहां तक हो सके परहेज करते हैं।' 'ऐसी मां की बेटी होना मेरे लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। लेकिन, मैं अपनी मां द्वारा किए गये इस नाटक को बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसलिए कुछ तथ्यों को साझा कर रही हूं।'

देवांशी ने चिट्ठी में ये भी लिखा, 'मेरी मां बार-बार कहती है कि उनके जीवन का एकमात्र उद्देश्य मेरे पिता और मुझे बर्बाद करना है। मेरे पिता द्वारा पारिवारिक विवाद को सुलझाने के बार-बार प्रयास करने के बावजूद मां हमेशा पिताजी को भड़काने के लिए षड्यंत्र करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें…हाथरस गैंगरेप: पुलिस ने कराया पीड़िता का अंतिम संस्कार, विरोध करते रहे परिजन

लड़की की फोटो(सोशल मीडिया)

पुरुषोत्तम शर्मा ने अपने बचाव में सीएम को भेजा था बेटी का लिखा पत्र

गौरतलब है कि रविवार को आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा के 2 वीडियो वायरल हुए थे। पहले वाले वीडियो में वो अपनी महिला मित्र के घर नजर आए जहां उनकी पत्नी भी पहुंच जाती है और दोनों के बहस होती है। जबकि दूसरे वीडियो में शर्मा अपने घर में पत्नी को जमीन पर गिराकर बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश के गृह विभाग ने उन्हें नोटिस जारी किया था और मंगलवार शाम को उन्हें सस्पेंड कर दिया गया।

राज्य के गृह विभाग के कारण बताओ नोटिस का जवाब देते हुए शर्मा ने कहा, 'यह महिला उत्पीड़न का मामला नहीं बल्कि पुरुष के उत्पीड़न का मामला है।' शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी द्वारा लिखे इस पत्र की प्रति भी गृह विभाग को भेजे अपने जवाब के साथ संलग्न की थी।

ये भी पढ़ें…हाथरसः गैंगरेप पीड़िता के परिजन बोले- हमारी मांग थी कि मुख्यमंत्री आएं और हमारी सुनवाई हो

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Tags:    

Similar News