बॉलीवुड ड्रग्स पहुंचा राजनीति तक, कैबिनेट मंत्री के दामाद तलब, NCB करेगी पूछताछ

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। आपको बता दें कि समीर खान की शादी, नवाब मलिक की बेटी निलोफर के साथ हुई है।

Update: 2021-01-13 06:49 GMT
कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान से NCB करेगी पूछताछ

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को दहला कर रख दिया। परिवार और फैन्स की मांग पर इस केस की जांच शुरू हुई। जांच के दौरान एक हैरान करने देने वाला एंगल सामने आया और वो है ड्रग्स एंगल। जब ड्रग्स एंगल सामने आया तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले की जांच अपने हाथों में ली। तब से लेकर अब तक कई एक्टर-एक्ट्रेसेस, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स पर NCB एक्शन ले चुकी है। फिल्म इंडस्ट्री के बाद अब ये जांच राजनीतिक गलियारों तक जा पहुंची है।

नवाब मलिक के दामाद को पूछताछ के लिए बुलाया गया

इसी कड़ी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। आपको बता दें कि समीर खान की शादी, नवाब मलिक की बेटी निलोफर के साथ हुई है। एनसीबी ने यह कार्रवाई बीते दिनों मुंबई में बरामद हुए 200 किलो ड्रग के मामले में की है। एनसीबी के मुताबिक, समीर खान और करन सजनानी के बीच करीब 20 हजार रुपये की लेन-देन हुई थी।

यह भी पढ़ें: यूपी में शीतलहर-कोहरे का कहर: 3 दिन के लिए जारी हुआ अलर्ट, यहां होगी बारिश

(फोटो- सोशल मीडिया)

ड्रग को लेकर हुई लेनदेन?

NCB के मुताबिक, करन सजनानी और समीर खान के बीच गूगल पे के जरिए 20 हजार रुपये की लेनदेन हुई है। एजेंसी को शक है कि दोनों के बीच यह लेनदेन ड्रग को लेकर की गई थी। इसी मामले में एजेंसी समीर खान से पूछताछ करेगी। गौरतलब है कि एनसीबी लगातार ड्रग्स कनेक्शन मामले में ताबड़तोड़ एक्शन ले रही है। अभी हाल ही में एजेंसी ने मुंबई के मुच्छड़ पानवाला रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें: बाजार में कोविशील्ड की इतनी होगी कीमत, फरवरी तक आएंगी 5.6 करोड़ डोज

बहुत फेमस है मुच्छड़ पानवाला दुकान

एनसीबी ने सोमवार को मुच्छड़ पानवाला के मालिक जयशंकर तिवारी और रामकुमार तिवारी से कई घंटे तक पूछताछ की थी। बता दें कि रामकुमार तिवारी और जयशंकर तिवारी भाई हैं। दक्षिण मुंबई में केम्प कॉर्नर में स्थित मुच्छड़ पानवाला दुकान काफी ज्यादा फेमस है। यहां पर आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज और मुंबई के जाने माने उद्योगपति और टेक टायकून यहां पान खाने आते हैं।

यह भी पढ़ें:सुप्रीम कोर्ट की कमेटी पर क्या है किसानों की राय, जानिए क्यों है ऐतराज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News