Fire in Train: फलकनुमा एक्सप्रेस के 3 डिब्बों में लगी भीषण आग, फटाफट निकाले गए यात्री

Fire in Train: तेलंगाना में शुक्रवार (3 जुलाई) को फलकनुमा एक्सप्रेस की तीन डिब्बों में भीषण आग लग गई। आग लगते ही ट्रेन के अंदर भगदड़ मच गई, सवारियां इधर-उधर भागने लगी, सूचना मिलते ही एक्सप्रेस को रोका गया।

Update: 2023-07-07 07:11 GMT

Fire in Train: तेलंगाना में शुक्रवार (3 जुलाई) को फलकनुमा एक्सप्रेस की तीन डिब्बों में भीषण आग लग गई। आग लगते ही ट्रेन के अंदर भगदड़ मच गई, सवारियां इधर-उधर भागने लगी, सूचना मिलते ही एक्सप्रेस को रोका गया। जानकारी मिल रही है कि ट्रेन सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

शार्ट सर्किट के कारण लगी आग

जानकारी के मुताबिक फलकनुमा एक्सप्रेस हावड़ा से सिकंदराबाद के लिए जा रही थी, जह ये ट्रेन यदाद्री भुवनगिरी पहुंची इसी बीच ट्रेन की तीन बोगियों में आग लग गई, जिससे ट्रेन के अंदर भगदड़ मच गई। तुरंत ट्रेन को मौके पर रोक दिया गया और सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया। शुरूआती जांच में पता चला है कि ट्रेन में आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी था।

रेल अधिकारी के मुताबिक आग सबसे पहले एस-4 बोगी में लगी थी, उसके बाद आग धीरे धीरे एस-5 और एस-6 तक पहुंच गई। आग लगने का एक वीडियो सामने आया है, वीडियो में देखा जा सकता है, यात्रियों ने अपनी जान तो बचा ली लेकिन, बोगियां जलकर राख हो गई, साथ ही यात्रियों का ट्रेन के अंदर रखा सारा सामान भी जल गया।

Tags:    

Similar News