यहां लगी भीषण आग: 7 दुकानें जलकर राख, मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां

पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी के रबींद्र नगर बाजार में बुधवार सुबह आग लग गई। फिलहाल घटनास्थल पर पांच फायर टेंडर मौजूद हैं। जानकारी के मुताबिक आग के चलते सात दुकानें जलकर राख हो गई हैं।

Update: 2020-02-05 01:39 GMT

सिलिगुड़ी: पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी के रबींद्र नगर बाजार में बुधवार सुबह आग लग गई। फिलहाल घटनास्थल पर पांच फायर टेंडर मौजूद हैं। जानकारी के मुताबिक आग के चलते सात दुकानें जलकर राख हो गई हैं। अभी तक किसी के घायल होने या मरने की खबर नहीं है।

यह पढ़ें...शाहीन बाग: खुलासे के बाद बोली BJP- आतंकियों से केजरीवाल के संबंध, AAP ने बताया साजिश

इससे पहले यहां-यहां लगी आग

बता दे कि इससे पहले दिल्ली के एम्स के न्यूरो कार्डियो बिल्डिंग में भीषण आग लगी थी। दमकल की दस गाड़ियां आग बुझाने के काम में लगी थी। बताया जा रहा है कि ये आग बढ़ती ही जा रही है। इसके अंदर कई मरीज फंस गये थे

एम्स में सामान्यत: मरीजों की भारी भीड़ होती है, शनिवार शाम आग लगते ही मरीजों के सहायकों को समझ में नहीं आया कि वो क्या करें और मरीज को कहां ले जाएं। हर तरफ अफरातरफरी का माहौल था। बताया जा रहा है कि पहली और दूसरी मंजिल पर आग को बुझा लिया गया है, लेकिन अब आग तीसरी मंजिल से होते हुए पांचवीं मंजिल पर पहुंच गई थी। उस वक्त आग बुझाने में दमकल की 34 गाड़ियां जुटी थी

इसी तरह क्रूड आयल के रिसाव के कारण असम के डिब्रूगढ़ जिले में एक नदी में पिछले तीन दिनों से आग लगी। जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक इस नदी से ऑयल इंडिया लिमिटेड की पाइप लाइन गुजरती है। बताया गयी कि पाइप लाइन फटने की वजह से तेल नदी की सतह पर आने से उसमें आग लगी। ।

Tags:    

Similar News