आग का सैलाबः धू-धू कर जल उठीं दो बसें, मीलों दूर तक देखी गई लपटें

आग की लपटों को देखकर आसपास के लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी। लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची तब तक बसें जलकर खाक हो चुकी थीं।

Update: 2020-07-23 07:28 GMT

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर जिले के हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। यह हादसा इतना भयानक था कि देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। इस हादसे में हाईवे पर चलते-चलते अचानक दो बसों में आग लग गई। यह आग इतनी भीषण थी कि इसकी लपटें कई किलोमीटर से दिखाई दे रही थी।

लपटें कई किलोमीटर दूर तक दिखीं

बता दें कि राजस्थान के बाड़मेर जिले में अचानक दो बसों में भीषण आग लग गई। यह घटना बुधवार की रात को घटित हुई। अचानक हाईवे पर दो बसों में आग लगने से चारों तरफ हडकंप मच गया। यह आग इतनी भयंकर थी कि लपटें कई किलोमीटर दूर से नजर आ रही थीं।

ये भी देखें:जनता को राहतः हड़बडाएं नहीं, वाहन टैक्स जमा करने की बढ़ गई मियाद

आग की लपटों को देखकर आसपास के लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी। लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची तब तक बसें जलकर खाक हो चुकी थीं। फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News