पुलिस लाइन में खूनी खेल! क्वार्टर नंबर 38 में एक साथ पांच लाशें

Bhagalpur News: घटनास्थल से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है जिसमें पति ने लिखा है कि नीतू ने दोनों बच्चों और मां की हत्या की है, जिसके बाद उसने नीतू की हत्या कर दी और खुद भी सुसाइड कर लिया है। व

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-13 06:08 GMT

मौके पर मौजूद पुलिस (Pic: Social Media)

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर पुलिस लाइन से दर्दनाक खबर सामने आई है, यहां 38 नंबर क्वार्टर में रह रही सिपाही नीतू कुमारी सहित चार लोगों का शव बरामद हुआ है। नीतू कुमारी के दो बच्चे और उनकी सास का गला काटकर हत्या की गयी है। वहीं नीतू कुमारी की ईंट से कूच-कूचकर हत्या कर दी गई है। महिला सिपाही के पति का शव पंखे से लटका हुआ मिला है। घटना की जानकारी मिलते पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना की जानकारी के बाद पुलिस उप महानिरीक्षक विवेकानंद, पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है। डीआईजी विवेकानंद ने बताया कि 2015 बैच की कांस्टेबल नीतू कुमारी का आवास अंदर से बंद था। सुबह दूध देने वाला पहुंचा और दरवाजा नहीं खुलने पर पड़ोसियों की ओर से धक्का मारकर दरवाजे को खोला गया, जहां 5 शव पाए गए, जिनका गला रेता हुआ था। वहीं नीतू के पति का शव फंदे से लटका मिला। उन्होने कहा कि आसपास के पुलिसकर्मियों से पूछताछ में पता चला है कि पति-पत्नी में आपस में कई दिनों से विवाद चल रहा था। कल शाम में भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था । 

मौके से मिला सुसाइड नोट

वहीं, घटनास्थल से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है जिसमें पति ने लिखा है कि नीतू ने दोनों बच्चों और मां की हत्या की है, जिसके बाद उसने नीतू की हत्या कर दी और खुद भी सुसाइड कर लिया है। वहीं पुलिस उप महा निरीक्षक ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का भी सामने आ रहा है, जिसको लेकर नीतू और उसके पति में बराबर झगड़ा होता था और कई बार यह झगड़ा सड़कों पर भी देखने को मिलता था। वहीं पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुट गई है। 

Tags:    

Similar News