MP News: पूर्व सांसद देवराज पटेल ने दिया विवादित बयान, भाजपा नेताओं की बेटियां मुस्लिमों से करती हैं शादी

MP News: पूर्व कांग्रेस सांसद देवराज पटेल का विवादित बयान देते हुए कहा बीजेपी हमे बेवकूफ बनाती है, बीजेपी के सभी नेता अपनी बेटियों का ब्याह मुसलमानों से किया है।

Update: 2022-10-17 07:21 GMT

पूर्व सांसद देवराज पटेल ने दिया विवादित बयान

MP News: रीवा जिला में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया जहां पद व सत्ता की गर्मी में विपक्ष पार्टी के नेता व पूर्व सांसद देवराज पटेल ने विवादित बयान दिया है। पूर्व सांसद कांग्रेस देवराज पटेल विवादित ने अपने विवादित बयान में कहा बीजेपी हमे बेवकूफ बनाती और हम बन जाते है। बीजेपी के पास में हिंदू-मुस्लिम के अलावा कोई दूसरा मुद्दा नहीं है। बीजेपी के सभी बड़े नेताओं ने अपनी बेटियों की शादी मुस्लिमों से की है। पूर्व सांसद का विवादित बयान आने के बाद में राजनीति में भूचाल आ गया है, जगह-जगह पर इनका विरोध शुरू हो गया है।

 पूर्व सांसद देवराज पटेल ने ये विवादित बयान मऊगंज कस्बे की एक स्कूल में दंगल के कार्यक्रम के समापन के दौरान दिया, जहां कांग्रेस पार्टी के कई दिग्गज नेता भी शामिल थे वहीं आपको बता दें कि इनके इस तरह के विवादित भाषण के बाद राजनीति में इनकी कड़ी आलोचना हो रही है। ऐसा भाषण से समाज में लोगों पर गलत संदेश जा रहा है मऊगंज हायर सेकेंडरी स्कूल मैदान में दंगल के समापन अवसर पर पूर्व सांसद देवराज पटेल का बिबादित बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मऊगंज हायर सेकेंडरी स्कूल के मैदान मे विशिष्ट अतिथि के तौर पर पहुंचे पूर्व सांसद देवराज पटेल द्वारा किया गया विवादित बयान सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है पूर्व सांसद देवराज पटेल ने दंगल देखने आई भारी भीड़ को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि भाजपा हिंदू मुस्लिम का नाम लेकर हमें बेवकूफ बनाते है और भाजपा के जितने नेता है वह अपनी बेटियों का ब्याह मुसलमानों के यहां किया है। एक तरफ मुसलमानो को अपना दमाद बनाते है दूसरी तरफ हमे धर्म के नाम पर बेबकूफ बनाते है।

Tags:    

Similar News