Ram Mandir: रामलला की आलोचना करते ही मंच से धड़ाम हुए नेता, लोगों ने कहा - और बोलो...

Ram Mandir: बिहार के गया जिले में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की आलोचना करते समय अचानक मंच गिर गया, जिसमें पूर्व सांसद अनवर अली चोटिल हो गए।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-01-20 06:51 GMT

Ram Mandir: देश-दुनिया में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है, वहीं, दूसरी ओर कुछ नेता राम मंदिर पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। इसी बीच बिहार के गया जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गया जिले के अतरी प्रखंड के डिहुरी गांव में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व सांसद अली अनवर अंसारी राम मंदिर और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर सवाल उठा रहे थे, इसी दौरान मंच गिर गया और सभी नेता मंच से नीचे गिर गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक स्वतंत्रता संग्राम सेनानी अब्दुल कयूम अंसारी की 51 वीं पुण्यतिथि पर गांव में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम को पूर्व सांसद अनवर अली संबोधित करने के लिए मंच पर खड़े हुए। उन्होने अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाली रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर सवाल उठाए। उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जा रही है, जिस दिन राम का जन्मदिवस है, उसी दिन यह कार्यक्रम क्यों नहीं किया गया, अनवर अली के इतना बोलते ही मंच गिर गया। मंच पर बैठ हुए सभी लोग धड़ाम से नीचे गिर गए, इस दौरान पूर्व सांसद समेत अन्य लोगों की हल्की चोटें भी आ गईं।

इस घटना का वीडियो वहां मौजूद एक स्थानीय व्यक्ति द्वारा बनाया गया। जो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है। प्रवीण कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा कि भगवान बहुत गुस्से में थे तो उनको उस समय जो अच्छा लगा कर दिया।


प्रिंस नाम के यूजर ने लिखा जिसके मन में अहंकार होता है उसका हाल यही होता है अभी तो केवल मंच गिरा कुछ दिन बाद सरकार गिर जायेगी



 


Tags:    

Similar News