West Bengal: इश्क का खौफनाक अंजाम! पत्नी की अय्याशी बनी पति और बच्चों की मौत की वजह, पढ़ें चार कत्लों की पूरी कहानी

West Bengal Crime News : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में पत्नी के धोखे से आहत शख्स ने पूरे परिवार की हत्या कर दी। बाद में खूद भी फंदे से लटक गया।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-11-20 08:09 GMT

Photo (Social Media)

West Bengal Crime. पश्चिम बंगाल में एक शख्स अपनी पत्नी के धोखे से इतना आहत हुआ कि उसने अपने पूरे परिवार को ही खत्म कर डाला और बाद में खूद भी मौत को गले लगा दिया। दिल दहला देने वाली ये घटना उत्तर 24 परगना जिले की है। पुलिस ने रविवार को एक अपार्टमेंट से चार लोगों का शव बरामद किया। जिनमें पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि खरदह इलाके में एम.एस मुखर्जी रोड पर स्थित एक बंद अपार्टमेंट को लेकर के बारे में स्थानीय लोगों की ओर से शिकायत आई थी। उनका कहना था कि अपार्टमेंट से दुर्गंध आ रही है। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया कि दरवाजा अंदर से बंद है। इसके बाद उन्होंने गेट तोड़कर अंदर प्रवेश किया।

मृतकों की हुई शिनाख्त

पुलिस ने अपार्टमेंट के अंदर चार शव बरामद किए। मृतकों की शिनाख्त 52 वर्षीय कपड़ा कारोबारी बृंदाबन कर्माकर उनकी पत्नी देवश्री कर्माकर और दोनों की 17 वर्षीय बेटी देबलीना और 8 वर्षीय बेटे उत्साह के रूप में हुई है। सभी के शव अलग-अलग जगह पड़े हुए थे। वहीं, बृंदाबन का शव छत से लटका पाया गया।

मौके से सुसाइड नोट बरामद

पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसे बृंदाबन कर्माकर ने ऐसा खौफनाक कदम उठाने से पहले लिखा था। नोट में उसने दावा किया है कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध थे, जिसके बारे में जब उसे पता चला तो वह टूट गया। वह इस धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाया, इसलिए उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने चारों शव कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक परिवार के परिजनों और पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि इससे पहले मार्च में भी एक ऐसी घटना सामने आ चुकी है। पश्चिम बर्धमान जिले में एक घर में पति-पत्नी और उनके दो बच्चों की लाश मिली थी।

Tags:    

Similar News