जल उठा गुजरात: बिछ गयी लोगों की लाशें, मच गया हड़कंप

 गुजरात में बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी। घटना से इलाके में हडकंप मच गया। पुलिस बल भी मौके पर तैनात है।

Update:2020-02-09 08:52 IST

अहमदाबाद: गुजरात में बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी। घटना से इलाके में हडकंप मच गया। बता दें कि शनिवार देर शाम एक कपड़ा फैक्ट्री में भीषण आग लग गयी। सूचना के बाद मौके पर दमकल की कई गाडियां पहुंच गयी और आग को बुझाने की कोशिश की कोशिश में जुट गयी। पुलिस बल भी मौके पर तैनात है।

अहमदाबाद की कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग:

मामला गुजरात के अहमदाबाद का है। यहां से दुर्घटना की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के नारोल इलाके में शनिवार शाम एक कपड़ा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर लगभग एक दर्जन दमकलकर्मी आग बुझाने के लिए मशक्कत में जुट गये।

ये भी पढ़ें: कोलाबा में लगी आग, दमकल की 8 गाड़ियां मौजूद,जानें 1 माह में कितनी बार जली मुंबई

मामले में पुलिस उपायुक्त (जोन-6) बिपिन अहिरे ने बताया, 'कपड़े की फैक्ट्री में आग बुझने के बाद चार जले हुए शव बरामद हुए हैं। उनकी पहचान की जा रही है।' वहीं इस घटना को लेकर पुलिस जाँच में जुट गयी है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

इससे पहले भी हो चुका है हादसा:

गौरतलब है कि इससे पहले भी अहमदाबाद में बढ़ा हादसा हो गया था। पिछले साल 26 जुलाई को अहमदाबाद के गोता इलाके की एक सोसाइटी की बिल्डिंग में अचानक आग लग गई थी। इस आगजनी में एक युवक की मौत भी हो गई थी। आग बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर लगी थी, जिसके कारण ऊपर की मंजिल के लोग बाहर ही नहीं निकल पा रहे थे। आग के कारण पूरी बिल्डिंग में धुंआ फैल गया था और लोग छत की ओर भाग गए थे। आग की सूचना पाकर मौके पर दस दमकल की गाड़ियां पहुंच गई थीं।

ये भी पढ़ें: ‘रसिया’ इमरान का फिर निकाह! चौथी बेगम को देख आपके होश उड़ जाएंगे

जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद के गोता इलाके में दोपहर एक बिल्डिंग में अचानक आग लग गई थी. आग इतनी तेजी से फैली कि ऊपर के फ्लैट में मौजूद लोग बाहर ही नहीं निकल सके. इस आगजनी में एक युवक की मौत भी हो गई थी. आग के कारण बिल्डिंग में धूंआ हो गया और लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत होने लगी. आग और धुएं से बचने के लिए लोग छत की ओर भागे. आग की सूचना पाकर मौके पर दस दमकल की गाड़ियां पहुंच गई थीं.

Tags:    

Similar News