Adani on Odisha Train Accident: ओडिशा रेल हादसे पर गौतम अडानी का बयान, लेंगे मृतक के बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा

Adani on Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम हुए ट्रेन एक्सीडेंट में सैकड़ों लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। इस हादसे में मृतकों के बच्चों की पढ़ाई का खर्चा उठाने का गौतम अडानी ने ऐलान किया है।

Update: 2023-06-04 19:18 GMT
Gautam Adani Meet Sharad Pawar (सोशल मीडिया)

Adani on Odisha Train Accident: ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे में सैकड़ों लोगों की जान ली है। न जाने कितनो से उनके अपने हमेशा के लिए दूर हो चुके है। ऐसी स्थिति में भारत के जाने मानें बिजनेसमैन अदानी ग्रुप के मालिक गौतम अडानी ने ओडिशा ट्रेन हादसे को लेकर बयान जारी किया है। अडानी ने हादसे में मरने वालों के बच्चों की शिक्षा का खर्च उठाने का ऐलान किया है।

आपको बता दें कि ओडिशा का यह ट्रेन हादसा पूरे देशवासियों को हैरान करके रख दिया है। 1 नही 2 नही 3 ट्रेनों की भिड़ंत के डरावना मंजर सामने रखी है बता दें कि कोरोमंडल ट्रेन हादसे की जांच की हाई लेवल पर की जा रही है। ओडिशा के बालासोर में बहागमा रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार शाम हुए ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है अभी यह संख्या 288 हो गई है। वहीं 800 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे है। अभी पूरी तरह यह साफ नहीं है कि हादसा का कारण क्या है, लेकिन कुछ स्थानीय लोगों व सूत्रों का मानना है की इसका संभावित कारण रेलवे सिग्नल में गड़बड़ी होना है। केंद्र सरकार ने इस ट्रेन हादसे की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए है।

गौतम अडानी लेंगे मृतक के बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी

भारत के बिजनेसमैन में जाने मानें हस्ती, अडानी ग्रुप के चेयरमैन (Chairman)गौतम अडानी (Gautam Adani) ने ट्विटर पर ट्वीट करके बताया है कि उड़ीसा की रेल दुर्घटना से हम सभी को हिलाकर रख दिया है, हमारा मन व्यथिक है। हमने फैसला लिया है कि जिन मासूमों बच्चो ने इस हादसे में अपने ऊपर से बड़ों का साया अपने अभिभावकों को खो दिया है उन बच्चों की स्कूली शिक्षा की पूरी जिम्मेदारी अडानी समूह उठायेगा वाह सभी बच्चों के शिक्षा का देख रेख़ करेगा। पीड़ितों एवं उनके परिजनों को संभालने का अवसर मिले और उन बच्चों को एक बेहतर कल मिले, यह मेरा और मेरे ग्रुप के लोगों की संयुक्त जिम्मेदारी है।

Tags:    

Similar News