जमातियों की मदद करने पर पुलिस करेगी बुरा हाल, मिलेगी ये सजा...

गाजियाबाद जिले में विदेश से आये जमात के लोगों को शहण देने के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। विदेशी जमाती इंडोनेशिया से दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात के कार्य्रकम में शामिल होने आये थे।

Update: 2020-04-19 17:49 GMT

गाजियाबाद: दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुए तबलीगी जमात के सदस्यों में ज्यादातर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी प्रदेशों की पुलिस छिपे हुए जमातियों की तलाश में लगी है, ऐसे में गाजियाबाद में विदेशी जमातियों को छुपाने का मामला सामने आया। जिसके बाद पुलिस ने जमातियों को शरण देने वालों के खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्होंने गिरफ्तार कर लिया।

विदेशी जमातियों को शरण देने पर पुलिस ने की गिरफ्तारी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में विदेश से आये जमात के लोगों को शहण देने के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। विदेशी जमाती इंडोनेशिया से दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात के कार्य्रकम में शामिल होने आये थे। जिसके बाद कोरोना वायरस के मामले बेहद बढ़ गए। ऐसे में मरकज से निकले लोगों की तलाश कर उन्हें क्वारंटीन किया जा रहा है लेकिन गाजियाबाद में इन्हे छिपा कर रखा गया।

ये भी पढ़ेंः तेलंगाना में 7 मई तक लॉकडाउन, रमज़ान में भी नहीं मिलेगी छूट, इस पर भी रोक

इंडोनेशिया के हैं जमाती, मरकज में हुए थे शामिल

साहिबाबाद थाने की पुलिस को जानकारी हुई तो उन्होंने विदेशी जमातियों को शेल्टर देने वालों को क्वारनटीन पीरियड खत्म होने के बाद ही गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ेंः नोएडा में बढ़े कोरोना हॉटस्पॉट, अब पहले से ज्यादा सख्त लॉकडाउन

1890 विदेशी जमातियों की तलाश में पुलिस

बता दें कि इसके पहले गृह मंत्रालय ने कहा था कि तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए कई विदेशी भारत में छिपे हुए हैं। तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद समेत इन विदेशियों की तलाश में लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया है। पुलिस को 1890 विदेशी जमातियों की तलाश है, इन्होने वीजा नियमों का उल्लंघन किया है। ऐसे में पुलिस इन्हे शरण देने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News