Delhi News: कोचिंग हब मुखर्जी नगर में पीजी की छत से कूदी छात्रा, मौत

Delhi News: मुखर्जी नगर में एक छात्रा ने पीजी की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-04-17 06:24 GMT

सांंकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर में आज यानि बुधवार (17 अप्रैल) को एक छात्रा ने पीजी की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली, जिससे मुखर्जी नगर इलाके में छात्रों के बीच हड़कंप मच गया है। छात्रों के द्वारा आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। हालांकि, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि छात्रा ने आत्महत्या क्यों की है।  

जानकारी के मुताबिक आज यानी बुधवार सुबह तड़के साढ़े तीन बजे थाना मुखर्जी नगर पुलिस को एक युवती की आत्महत्या के संबंध में जानकारी मिली। मौके पर पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि पीजी में रहने वाली 29 वर्षीय स्वाति ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी है। जिससे युवती की मौत हो गई। पुुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही पुलिस ने मृतक छात्रा के परिजनों को भी सूचना दे दी है। 

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि स्वाति मेरठ के गांव बढ़ला की रहने वाली है। स्वाति के पिता किसान हैं। पुलिस जांच में पता चला कि युवती दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को लड़की के माता-पिता ने बताया कि स्वाति पिछले 10 सालों से दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रही थी और इस दौरान उसने कई निवास स्थान बदले थे। उन्होने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Tags:    

Similar News