हिंदू पत्नी का शव छोड़कर भागा मुस्लिम पति, पिता अखबार पढ़कर पहुंचा थाने

गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में एंबुलेंस में एक पति अपनी पत्नी का शव छोड़कर भाग गया। इस मामले में बुधवार को महिला के पिता ने तहरीर दी है। कुशीनगर के रामकोला में मांडराय खेदू टोला में रहने वाले इंद्रदेव ने ये आरोप लगाया है कि युवक ने अपना नाम और पहचान छिपाकर उनकी बेटी को अपने प्रेमजाल में फंसाया था।

Update: 2021-01-07 09:09 GMT
गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में एंबुलेंस में एक पति अपनी पत्नी का शव छोड़कर भाग गया। इस मामले में बुधवार को महिला के पिता ने तहरीर दी है।

गुलरिहा। गोरखपुर से हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। यहां के मेडिकल कॉलेज में एंबुलेंस में एक पति अपनी पत्नी का शव छोड़कर भाग गया। इस मामले में बुधवार को महिला के पिता ने तहरीर दी है। कुशीनगर के रामकोला में मांडराय खेदू टोला में रहने वाले इंद्रदेव ने ये आरोप लगाया है कि युवक ने अपना नाम और पहचान छिपाकर उनकी बेटी को अपने प्रेमजाल में फंसाया था। फिर थोड़े दिन बाद बेटी को भगा ले गया। अब पिता ने युवक पर महिला की मौत को लेकर अनहोनी करने की बात कही है। हालाकिं पुलिस जांच में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें... दुष्कर्म-हत्या पर मंत्री का चौकाने वाला बयान, बोले-सभी राज्यों में होता है ऐसा

पर्ची कटाने के बहाने फरार

मामले के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार शाम चंडीगढ़ पीजीआई(PGI) से एक युवक एंबुलेंस से महिला को लेकर बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया तो युवक ट्रामा सेंटर में पर्ची कटाने के बहाने फरार हो गया।

दूसरी तरफ प्राइवेट एंबुलेंस चालक मोहाली (पंजाब) के पिंड माजरी गांव निवासी अश्वनी वर्मा ने रात भर युवक का इंतजार किया। जिसके बाद भी वो नहीं आया। फिर सोमवार सुबह अश्वनी ने पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ें...जौनपुर में अपहरण के बाद बच्चे की निर्मम हत्या, मांगी थी 7 लाख की फिरौती

फोटो-सोशल मीडिया

अखबार से खबर पढ़कर थाने पहुंचे

ऐसे में एंबुलेंस चालक ने पुलिस को बताया कि उक्त युवक ने अपना नाम राजेश और महिला को अपनी पत्नी कुशीनगर की सुधा बताया था। वहीं जांच के बाद युवक के बारे में पता चला कि वह कुशीनगर के हाटा के पिपरा तिवारी गांव का मेहताब उर्फ राजेश है। पुलिस उसके गांव पहुंची तो घर पर ताला लगा था। पुलिस ने एंबुलेंस चालक से आवेदन लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा कि बुधवार को कुशीनगर के रामकोला निवासी इंद्रदेव गुलरिहा अखबार से खबर पढ़कर थाने पहुंचे थे। उन्होंने महिला की पहचान अपनी बेटी सुधा (25) के रूप में की। उन्होंने बताया कि सुधा की शादी आठ वर्ष पहले महराजगंज के श्यामदेउरवा निवासी पिंटू से हुई थी। पिंटू राजस्थान में मजदूरी करता था। सुधा मायके में रह रही थी।

ऐसे में आरोप है कि तीन माह पूर्व मेहताब ने सुधा को अपना नाम और पहचान बदलकर प्रेमजाल में फंसा लिया और भगा ले गया। तभी से लुधियाना में रह रहा था।

ये भी पढ़ें...डबल मर्डर से दहला मुरादाबाद, दो घंटे में दो लोगों की हत्या से मचा हड़कंप

Tags:    

Similar News